विजय हजारे ट्रॉफी: आज जीत के साथ रन रेट सुधारने उतरेगी टीम उत्तराखंड

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून
Updated Sun, 13 Oct 2019 05:30 AM IST

ख़बर सुनें

खास बातें

  • उत्तराखंड व सिक्किम के बीच भिड़ंत आज, कसिगा क्रिकेट ग्राउंड में होगा मुकाबला 
विजय हजारे ट्रॉफी में आज उत्तराखंड की भिड़ंत सिक्किम के साथ होगी। इस मुकाबले में उत्तराखंड की जीत तय मानी जा रही है, लेकिन उत्तराखंड टीम का लक्ष्य बड़े अंतर से जीत दर्ज करना होगा, ताकि टीम का रन रेट बेहतर हो सके।

विज्ञापन

उत्तराखंड टीम बखूबी समझ रही है कि अंकों के मामले में पुडुचेरी उससे आगे है। कोई उलटफेर होने पर ही टीम अंकों में बराबरी कर सकती है। ऐसे में रन रेट के आधार पर ही फैसला होगा। उत्तराखंड का मैच कसिगा क्रिकेट ग्राउंड में सुबह नौ बजे से शुरू होगा। 

पिछले मैच में बल्लेबाजों ने किया निराश 

पिछले मैच में 223 रन पर उत्तराखंड का स्कोर दो विकेट था, लेकिन इसके बाद 71 रनों पर सात विकेट लगातार गिरते चले गए। अगर उत्तराखंड के विकेट एक के बाद नहीं गिरते तो टीम का स्कोर करीब 320 के आस-पास पहुंच सकता था।

आज के मुकाबले

उत्तराखंड बनाम सिक्किम, कसिगा स्कूल, सुबह नौ बजे
असम बनाम अरुणाचल प्रदेश, तनुष क्रिकेट ग्राउंड
मणिपुर बनाम मिजोरम, अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Kojagara/Lakshmi puja 2019: आज है लक्ष्मी पूजा का खास महत्व, दोस्तों से शेयर करें कोजागरा की बधाइयां

Hindi News जीवन-शैली Kojagara/Lakshmi puja 2019: आज है लक्ष्मी पूजा का खास महत्व, दोस्तों से शेयर करें कोजागरा की बधाइयां Kojagara Lakshmi puja 2019 wallpaper, mantra, puja vidhi, date, day, wishes images, quotes, status: इस खास त्योहार को और उत्साहित बनाने के लिए आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को ये […]