भाजपा के विधायकों की फिसल रही जुबान, अब एक और नेता के विवादित वीडियो पर सियासी बवाल

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून
Updated Sun, 13 Oct 2019 01:00 AM IST

पहले भी विवादों से रहा है नाता
– फोटो : फाइल फोटो

ख़बर सुनें

खास बातें

  • पार्टी ने संज्ञान लिया, वीडियो का कराया जाएगा परीक्षण 
अनुशासन का डंडा दिखाने और बार-बार चेतावनी देने के बाद भी भाजपा के कुछ विधायकों की जुबान काबू में नहीं हैं। वे कोई न कोई विवादित बयान देकर संगठन की जान आफत में डाल रहे हैं। उनके मामलों पर पार्टी नेतृत्व को सफाई देते नहीं बन रहा है।

विज्ञापन

अभी ज्वालापुर के विधायक सुरेश राठौर के विवादास्पद बयान की तपिश ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि सोशल मीडिया पर पार्टी के दबंग विधायक राजकुमार ठुकराल का एक विवादित वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में ठुकराल एक समुदाय विशेष पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। संगठन ने उनके इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए इसका परीक्षण कराने का फैसला किया है। उधर, ठुकराल ने सफाई दी है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 2011 का है। वीडियो के बहाने कांग्रेस ने भाजपा पर सामाजिक समरसता खराब करने का आरोप लगाया है।

विवादित वीडियो पर ठुकराल को नोटिस, एक सप्ताह में देना होगा जवाब
रुद्रपुर के भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल को सोशल मीडिया पर उनके एक विवादित वीडियो का संज्ञान लेते हुए प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। नोटिस में उन्हें एक सप्ताह में स्पष्टीकरण देने को कहा गया है। उन्होंने ताकीद किया है कि पार्टी को एक हफ्ते में यदि स्पष्टीकरण प्राप्त नहीं हुआ तो वे एक तरफा कार्रवाई को बाध्य हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा सर्व जन हिताय सर्वजन सुखाय के सिद्धांत को मानती है और इस पर कार्य करती है। पार्टी प्रधानमंत्री के मंत्र सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास पर यकीन रखती है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल ठुकराल के वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि विधायक द्वारा जो कहा गया, वो विधायक के अपने विचार हो सकते हैं, किंतु भाजपा का उन बातों से कोई संबंध नहीं है। सभी भारतीय हैं समान हैं।

विज्ञापन

आगे पढ़ें

वायरल वीडियो में एक सभा को संबोधित कर रहे हैं ठुकराल

विज्ञापन

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

वक़्त की नब्ज़: लोकतंत्र बनाम भीड़तंत्र

Hindi News रविवारीय स्तम्भ वक़्त की नब्ज़: लोकतंत्र बनाम भीड़तंत्र नुकसान हुआ है अगर तो भारत की लोकतांत्रिक छवि को, क्योंकि लोकतंत्र का आधार है कानून-व्यवस्था। जिन देशों में लोग आदत डाल लेते हैं कानून को अपने हाथों में लेने की, उन देशों में लोकतंत्र धीरे-धीरे कमजोर हो जाता है। […]