भाजपा विधायक कर्णवाल को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, जाति प्रमाणपत्र को चुनौती देने वाली याचिका खारिज 

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नैनीताल
Updated Thu, 12 Sep 2019 11:25 PM IST

ख़बर सुनें

हाईकोर्ट ने झबरेड़ा के भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल को बड़ी राहत देते हुए विधायक के जाति प्रमाणपत्र को चुनौती देनी वाली जनहित याचिका को खारिज कर दिया है। विधायक ने इसे न्याय की जीत बताया है।

विज्ञापन

मुख्य न्यायाधीश रमेश रंगनाथन एवं न्यायमूर्ति आलोक कुमार वर्मा की खंडपीठ के समक्ष मामले की सुनवाई हुई। हरिद्वार निवासी विपिन तोमर ने हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर कर देशराज कर्णवाल के जाति प्रमाणपत्र को फर्जी बताते हुए उसे निरस्त करने की मांग की थी।

पूर्व में कोर्ट ने जाति प्रमाणपत्र की जांच के लिए एक कमेटी गठित कर जांच रिपोर्ट कोर्ट में पेश करने को कहा था। सरकार की ओर से  कोर्ट को अवगत कराया गया कि प्रमाणपत्रों से संबंधित जांच पूरी हो चुकी है।  

विज्ञापन

आगे पढ़ें

विज्ञापन

उत्तराखंड की ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

भाजपा में शामिल होने के बाद बबीता फोगाट ने पुलिस के सब इंस्पेक्टर पद से इस्तीफा दिया

नई दिल्ली.भाजपा में शामिल होने के बाद रेसलर बबीता फोगाट ने हरियाणा पुलिस की नौकरी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने12 अगस्त को पिता महावीर फोगाट के साथ भाजपा की सदस्यता ली थी। सब इंस्पेक्टर पद पर कार्यरतबबीता ने अगले दिन ही अपना त्यागपत्र उच्चाधिकारियों को भेज दिया था। लेकिन यह […]