जेठ से अवैध संबंध आए आड़े तो प्रेमी के साथ मिलकर उतार दिया मौत के घाट, हैरान कर देगी पूरी कहानी

digamberbisht

सुदेश हत्याकांड के खुलासे में सबसे अहम कड़ी बना रोमा का मोबाइल और सिम। पुलिस ने रोमा के मोबाइल की कॉल डिटेल और सिमकार्ड की आईडी निकवाई तो वह विकास की निकली। इस पर पुलिस का शक और गहरा हो गया। पुलिस ने विकास की तलाश के लिए मुखबिर को लगाया और पूरे मामले का खुलासा हो गया। 

यू ट्यूब पर वीडियो देख की हत्या
एसएसपी ने बताया कि आरोपी विकास ने सुदेश की हत्या करने से पहले यू ट्यूब पर हत्या से संबंधी कई वीडियो देखी। फिर मोबाइल लूटने की योजना बनाई ताकि लूटे गए मोबाइल से सुदेश को कॉल कर बुलाया जाए और हत्या की जाए। अगर पुलिस कॉल डिटेल निकलवाती है तो उनके बारे में कुछ जानकारी हाथ नहीं लगेगी।

विकास और कपिल दोनों है चचेरे भाई
पुलिस के अनुसार, विकास और कपिल चचेरे भाई हैं। दोनों ही शातिर हैं। पुराकाजी थाने से भी दोनों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। साथ ही हत्याकांड में किसी अन्य की संलिप्तता तो नहीं है, इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस टीम में ये रहे शामिल
कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह, एसएसआई प्रमोद कुमार, एसआई अंकुर शर्मा, एसआई संजय नेगी, एसआई विनोद रावत समेत राहुल, विनोद चपराना, सचिन कुमार, आशुतोष, रामवीर, नीरज राणा, नीता चौहान, सीआईयू प्रभारी रविंद्र कुमार, देवेंद्र भारती, जाकिर, अशोक, सुरेश रमोला, महिपाल, रविंद्र खत्री और नितिन। 

उत्तराखंड की ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Bhojpuri Bhakti Song: पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के माता पर बने इन भजनों को खूब किया गया पसंद

Hindi News Religion Bhojpuri Bhakti Song: पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के माता पर बने इन भजनों को खूब किया गया पसंद Navratri 2019 Date, Devi Geet Bhojpuri: पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने भी भजनों और भक्ति […]