वेलहम ब्वॉयज के नाम कटा दो करोड़ का बिल, नहीं दिए तो होगी कार्रवाई

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Wed, 11 Sep 2019 12:43 PM IST

ख़बर सुनें

नगर निगम प्रशासन ने वेलहम ब्वॉयज स्कूल को दो करोड़ रुपये के हाउस टैक्स का बिल भेजा है। यह बिल सिविल कोर्ट में हाउस टैक्स को लेकर चल रहे मामले में निर्णय आने के बाद भेजा गया है। 

विज्ञापन

हाउस टैक्स को लेकर वेलहम ब्वॉयज स्कूल प्रबंधन और नगर निगम के बीच वर्ष 2007-08 से सिविल कोर्ट में केस चल रहा था। स्कूल प्रबंधन को कर निर्धारण पर आपत्ति थी। बीते सोमवार सिविल कोर्ट के न्यायाधीश ने नगर निगम के पक्ष में फैसला सुनाया। उन्होंने वेलहम ब्वॉयज स्कूल प्रबंधन को नगर निगम में हाउस टैक्स जमा कराने के आदेश दिए। इसके बाद निगम प्रशासन ने दो करोड़ रुपये हाउस टैक्स का बिल स्कूल प्रबंधन को भेजा है, साथ ही जल्द हाउस टैक्स जमा न कराने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है। 

वेलहम ब्वॉयज स्कूल प्रबंधन के साथ सिविल कोर्ट में चल रहे मामले का निस्तारण हो गया है। फैसला नगर निगम के पक्ष में आया है। स्कूल प्रबंधन को दो करोड़ रुपये हाउस टैक्स जमा कराने का नोटिस भेजा गया है।
-सोनिया पंत, उप नगर आयुक्त

उत्तराखंड की ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

बिहार में अगला मुख्यमंत्री BJP से होने के बयान पर गरमाई सियासत, नीतीश कर चुके लंबे वक्त तक सेवा

Hindi News राज्य बिहार में अगला मुख्यमंत्री BJP से होने के बयान पर गरमाई सियासत, नीतीश कर चुके लंबे वक्त तक सेवा पासवान के बयान पर जदयू नेताओं ने भी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव के सी त्यागी, राज्य के मंत्री और विधानसभा में उप नेता श्याम रजक और […]