मसूरी चकराता मोटर मार्ग पर दरकी चट्टान, पहाड़ से गिरे विशालकाय पत्थर, दो वाहन आए चपेट में

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मसूरी
Updated Wed, 11 Sep 2019 10:04 AM IST

मसूरी चकराता मार्ग पर गिरी चट्टान
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

उत्तराखंड के टिहरी जिले के विकासखंड जौनपुर के अंतर्गत मसूरी चकराता मोटर मार्ग 707 ए में चट्टान दरकने से दो वाहन मलबे की चपेट में आ गए और यातायात अवरुद्ध हो गया। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। जानकारी के मुताबिक आज सुबह करीब छह बजे कांडिखाल में पुल के पास पहाड़ से बड़े-बड़े पत्थर आने मुख्य मार्ग बंद हो गया। वहीं अचानक पहाड़ी दरकने से दो वाहन उसकी चपेट में आ गए। वहीं कई अन्य वाहन बाल-बाल बच गए।

विज्ञापन

मंगलवार को भी हाईवे बंद होने से लोगों को खासी परेशानी झेलनी पड़ी थी। लेकिन देर शाम तक मार्ग को खोल दिया गया था। मुख्य मार्ग बंद होने से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं हैं। जिससे यमुनोत्री आने जाने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मौके पर तैनात दो जेसीबी के माध्यम से मार्ग को खोलने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन यहां लगातार पहाड़ी दरकने से परेशानी हो रही है। मौके पर मौजूद नैनबाग तहसीलदार जालम सिंह राणा ने बताया कि बड़े बोल्डर आ जाने से मार्ग अवरुद्ध हो गया है। दो जेसीबी की मदद से मार्ग खुलवाया जा रहा है। 

विज्ञापन

आगे पढ़ें

पहाड़ी दरकने से पिथौरागढ़-तवाघाट एनएच बंद

विज्ञापन

उत्तराखंड की ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

शेमारू मी और भास्कर न्यूज ऐप के बीच पार्टनरशिप

मुंबई.एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में खास पहचान रखने वाले शेमारू मी और दैनिक भास्कर ऐप ने एक स्ट्रैटजिक पार्टनरशिप की है। शेमारू मी बॉलीवुड, क्लासिक सिनेमा, रीजनल, धार्मिक और किड्स कंटेंट के लिए लोकप्रिय प्लेटफॉर्म है। शेमारू एंटरटेनमेंट के सीओओ (डिजिटल) जुबिन दुबाश ने बताया कि भास्कर ऐप के साथ उनकी पार्टनरशिप […]