MV Act 2019: लोगों की बढ़ेगी परेशानी, उत्तराखंड में आज हड़ताल पर रहेंगे बस, ऑटो और टैक्सी चालक

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून
Updated Wed, 11 Sep 2019 12:30 AM IST

ख़बर सुनें

नए मोटर व्हीकल एक्ट के विरोध में उत्तराखंड परिवहन महासंघ के आह्वान पर बुधवार को निजी बस ऑपरेर्ट्स के अलावा टैक्सी, मैक्सी संचालक भी हड़ताल पर रहेंगे। निजी बस आपरेटर्स के हड़ताल में शामिल होने से जहां मैदान से लेकर पहाड़ तक परिवहन व्यवस्था पर असर पड़ेगा। लोगों को आवाजाही में दिक्कत होगी। वहीं सिटी बस, विक्रम व आटो यूनियनों के हड़ताल में शामिल होने के एलान से राजधानी की सड़कों पर सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था ठप रहेगी।

विज्ञापन

परिवहन महासंघ की एक दिवसीय हड़ताल को ट्रांसपोर्ट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने भी समर्थन दे दिया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक अग्रवाल का कहना है कि नए मोटर व्हीकल एक्ट के खिलाफ तमाम ट्रक संचालक अपनी गाड़ियों का संचालन ठप रहेंगे।

ट्रक संचालकों के हड़ताल में शामिल होने से इसका सीधा असर सामान की ढुलाई पर पड़ेगा। वहीं देहरादून सिटी बस सेवा महासंघ, दून आटो यूनियन व विक्रम यूनियन के हड़ताल में शामिल होने से राजधानी की सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था पूरी तरह ठप रहेगी। सिटी बसें, आटो व विक्रम का संचालन ठप होने से लोगों को आवाजाही में दिक्कत होगी।  

विज्ञापन

आगे पढ़ें

जीप-टैक्सी और बसों के न चलने से पहाड़ में बढ़ेगी मुसीबत

विज्ञापन

उत्तराखंड की ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

घर में बेटे के साथ नजरबंद किए चंद्रबाबू नायडू, पुलिस ने मेन गेट कर दिया लॉक

Hindi News राज्य घर में बेटे के साथ नजरबंद किए चंद्रबाबू नायडू, पुलिस ने मेन गेट कर दिया लॉक सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस के कुछ नेताओं को भी गुंटूर में हिरासत में लिया गया। उक्त नेताओं ने भी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया था। तेदेपा ने घोषणा की थी कि पुलिस की […]