छुट्टियां बिताकर ड्यूटी पर लौट रहे सेना के जवान की संदिग्ध हालत में मौत, बाघ एक्सप्रेस में मिला शव

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हल्द्वानी
Updated Wed, 09 Oct 2019 10:01 PM IST

ख़बर सुनें

बाघ एक्सप्रेस में सफर कर रहे सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर खड़ी बाघ एक्सप्रेस के दिव्यांग कोच में पड़ा मिला। वह छुट्टियां बिताकर बरेली ड्यूटी पर जा रहा था। जीआरपी ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

विज्ञापन

 मूल रूप से ग्राम बिरौली, तहसील अनूप शहर जिला बुलंदशहर (यूपी) के रहने वाले 45 वर्षीय विनय कुमार पुत्र चतर सिंह सेना की सात रेजीमेंट बरेली में नायक के पद पर तैनात थे। 19 सितंबर को वह अपने घर गए थे।

उनका अवकाश आठ अक्तूबर तक था। मंगलवार दोपहर विनय बुलंदशहर से बाघ एक्सप्रेस के दिव्यांग कोच में सवार होकर बरेली के लिए निकले। बुधवार सुबह बाघ एक्सप्रेस के काठगोदाम पहुंचने पर एक-एक कर यात्री उतरने लगे।

विज्ञापन

आगे पढ़ें

गोद में रखे पिट्ठू बैग में सिर रखकर सोते मिला था जवान

विज्ञापन

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

सलमान खुर्शीद बोले- पार्टी को शून्य में छोड़कर चले गए राहुल, इसलिए अब तक हार का विश्लेषण नहीं कर पाई कांग्रेस

Hindi News राज्य सलमान खुर्शीद बोले- पार्टी को शून्य में छोड़कर चले गए राहुल, इसलिए अब तक हार का विश्लेषण नहीं कर पाई कांग्रेस सलमान खुर्शीद ने सोनिया गांधी को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने पर नाखुशी जाहिर करते हुए कहा कि वो अस्थायी व्यवस्था से खुश नहीं हैं। […]