आर्थिक तंगी से परेशान पिता और बेटी ने जहर खाकर की आत्महत्या, लंबे समय से था बेरोजगार

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कोटद्वार
Updated Wed, 09 Oct 2019 09:46 PM IST

ख़बर सुनें

कोटद्वार में आर्थिक तंगी से परेशान होकर चार बेटियों के पिता ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। पिता को तड़पता देख उनकी एक बेटी ने भी जहर खा लिया। आनन-फानन में परिजन और पड़ोसियों ने उन्हें बेस अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

विज्ञापन

 बुधवार दोपहर करीब एक बजे नगर निगम क्षेत्र के सनेह तल्ली वार्ड निवासी भीम सिंह (62) पुत्र स्व. भवान सिंह ने जहर खा लिया। उनकी बेटी शिवानी (20) ने पिता की हालत देखी तो उसने भी जहर खा लिया।

पड़ोसियों ने बताया कि शिवानी अपने पिता को बहुत प्यार करती थी। वह यह कहती सुनी गई कि जब पिता ही नहीं रहेंगे तो वह जीकर क्या करेगी। घटना से लोग सकते में आ गए। पिता-पुत्री को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। घटना के वक्त भीम सिंह की पत्नी कमला देवी जंगल गई थी। सूचना मिलते ही वह सीधे अस्पताल पहुंची। 

विज्ञापन

आगे पढ़ें

एक साल पहले किडनी में हो गया था इंफेक्शन

विज्ञापन

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Kundali Bhagya, 9 Oct Preview Episode: अपनी जान दांव पर लगा कर प्रीता ने बचाई सबकी जान, खुद आई खतरे में..

Hindi News मनोरंजन टेलीविजन Kundali Bhagya, 9 Oct Preview Episode: अपनी जान दांव पर लगा कर प्रीता ने बचाई सबकी जान, खुद आई खतरे में.. Kundali Bhagya, 9 Oct, Serial New Episode: करण और प्रीता बाहर से एक दूसरे से बेहद नफरत करते दिख रहे हैं। लेकिन धीरे धीरे करण फिर […]