अल्मोड़ाः तेंदुए ने एक अधेड़ व्यक्ति को बनाया निवाला, मौके पर ग्रामीणों की भीड़

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, धौलछिना (अल्मोड़ा)
Updated Wed, 09 Oct 2019 11:54 AM IST

ख़बर सुनें

अल्मोड़ा के विकासखंड भैंसिया छाना के डूंगरी गांव में कल शाम तेंदुए ने एक अधेड़ व्यक्ति को अपना निवाला बना लिया।

विज्ञापन

जानकारी के मुताबिक रमेश राम पुत्र दुलप राम उम्र 62 साल मंगलवार शाम करीब सात बजे पेटसाल से अपने घर लौट रहा था। तभी घात लगाकर बैठे तेंदुए ने उसे अपना निवाला बना लिया। आज सुबह मृतका क्षत-विक्षत शव बरामद हुए। जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इस घटना से मृतक के परिजन और गांव में दुख और रोष का माहौल है।

राखी के गांव में गुलदार को पकड़ने के लिए लगाया पिंजरा

सतपुली (कोटद्वार) की बहादुर बच्ची राखी और उसके छोटे भाई राघव पर गत शुक्रवार को गुलदार के हमले के बाद वन विभाग अलर्ट हो गया है। वन विभाग ने बच्चों पर हमला करने वाले गुलदार को पकड़ने के लिए देवकुंडाई गांव में घटनास्थल के पास पिंजरा लगा दिया है। 

मंगलवार को गढ़वाल वन प्रभाग की पोखड़ा रेंज के वन कर्मी पिंजरा लेकर देवकुंडाई गांव पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से गुलदार के हमले की जानकारी ली। गुलदार के आने के संभावित स्थान पर वन कर्मियों ने पिंजरा लगा दिया है। रेंज अधिकारी राखी जुयाल ने बताया कि बच्ची पर गुलदार के हमले की खबर मिलते ही डीएफओ की ओर से गांव में तत्काल पिंजरा लगाने के निर्देश दिए गए थे। वन कर्मियों द्वारा गांव में गुलदार पर नजर रखी जा रही है। 

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

‘हिरासत का किया विरोध तो PSA में कर देंगे बंद, दो साल तक सुनवाई नहीं होगी’, महबूबा की बेटी बोलीं- केंद्र ने यूं धमकाया

Hindi News राष्ट्रीय ‘हिरासत का किया विरोध तो PSA में कर देंगे बंद, दो साल तक सुनवाई नहीं होगी’, महबूबा की बेटी बोलीं- केंद्र ने यूं धमकाया नाम सार्वजनिक ना करने की शर्त पर जेल में बंद एक राजनेता के बेटे ने बताया कि उन्होंने अत्याचार के डर से अदालतों […]