उत्तराखंड में नहीं थम रहे भाजपा विधायकों के विवादित बोल

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून
Updated Wed, 09 Oct 2019 10:28 AM IST

अजय भट्ट, प्रदेश अध्यक्ष
– फोटो : अमर उजाला फाइल फोटो

ख़बर सुनें

खास बातें

  • ज्वालापुर विधायक के पाकिस्तान संबंधित बयान पर सियासत गर्मायी
  • प्रदेश अध्यक्ष ने फोन कर मांगा स्पष्टीकरण, विधायक बोले षड्यंत्र है
भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ के वायरल ऑडियो के बाद किरकिरी झेल चुकी भाजपा के अब ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक ने अपने क्षेत्र के 52 प्रतिशत हिस्से को पाकिस्तान करार दे दिया है। दशहरे से एक दिन पहले वायरल हुआ भाजपा विधायक का वीडियो धार्मिक सौहार्द पर सवाल खड़ा कर रहा है। इससे राजनीति गर्मा गई है। कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला है तो विधायक इसे षड्यंत्र बता रहे हैं। उधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद अजय भट्ट ने विधायक को फोन कर स्पष्टीकरण तलब किया।

विज्ञापन

भाजपा विधायक विस क्षेत्र के धनौरी में राज्य योजना से बनने वाली सड़क के शिलान्यास पर बोल रहे थे। वायरल वीडियो में विधायक राठौर बोले कि उनका विधानसभा क्षेत्र 67 किलोमीटर का है। इसमें 52 प्रतिशत हिस्सा पूरा पाकिस्तान है, जबकि वे 48 प्रतिशत पर जीतकर आते हैं। उन्होंने इस दौरान गढ़ी संघीपुर नामक जगह का नाम लिया, जहां शत प्रतिशत मुस्लिम हैं, लेकिन 18 सौ वोट भाजपा को मिले हैं। भाजपा के विधानसभा क्षेत्र को हिन्दुस्तान और पाकिस्तान में विभाजित करने पर कांग्रेस ने कई जगह प्रदर्शन किया।
 

विज्ञापन

आगे पढ़ें

सौहार्द बिगाड़ने का आरोप

विज्ञापन

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

राजस्थान: धौलपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान 10 युवक डूबे, अब 5 शव बरामद

Hindi News राज्य राजस्थान: धौलपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान 10 युवक डूबे, अब 5 शव बरामद राजस्थान के धौलपुर जिले में 4 अलग-अलग जगहों पर मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में 10 युवकों के डूब जाने की बात सामने आई है। यह घटना मंगलवार (8 अक्टूबर) को अलग-अलग थाना […]