उत्तराखंड: राम मंदिर फैसले को लेकर देहरादून के संवेदनशील क्षेत्रों में धारा 144 लागू

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून
Updated Fri, 08 Nov 2019 11:48 PM IST

चेकिंग करती पुलिस
– फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर

ख़बर सुनें

खास बातें

  • अतिरिक्त पुलिस बल रहेगा तैनात, चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की नजर
     
अयोध्या मामले में शनिवार को सुप्रीम कोर्ट से फैसला आना सुनिश्चित होते ही देहरादून जिला प्रशासन और पुलिस भी अलर्ट हो गई। डीएम सी. रविशंकर ने देर रात शनिवार को जिले के संवेदनशील, अति संवेदनशील और मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में धारा 144 लागू करने के निर्देश दिए हैं।

विज्ञापन

साथ ही अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया जाएगा। वहीं, एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने देर रात तक जिले के सभी पुलिस अधिकारियों और थाना कोतवाली प्रभारियों की बैठक लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर गहन मंथन किया।

शुक्रवार देर रात एसएसपी जोशी ने पुलिस अधिकारियों के साथ ही जिले के लगभग सभी थानाध्यक्षों और कोतवाली प्रभारियों की बैठक ली। जिले के संवेदनशील और अति संवेदनशील क्षेत्रों के बारे को चिह्नित कर वहां अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। ए

लआईयू को भी संदिग्ध गतिविधियों पर पैनी नजर बनाए रखने को कहा गया है। पुलिस को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि कोई भी व्यक्ति किसी भी तरह सामाजिक सौहार्द को खराब करने और किसी समुदाय विशेष या व्यक्ति को भड़काने की कोशिश करें तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाएं।

विज्ञापन

आगे पढ़ें

रहेगी पुलिस की अग्निपरिक्षा

विज्ञापन

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

कपिल चाहते हैं डिलीवरी के समय गिन्नी को दें पूरा वक्त, 11 दिसंबर से 'द कपिल शर्मा शो' से लेंगे छुट्टी

टीवी डेस्क.कपिल शर्मा जल्द ही पिता बनने वाले हैं। कुछ महीनों पहलेउन्होंने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ समय बिताने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ से 10 दिन का ब्रेक लिया था।इस दौरान कपिल गिन्नी के साथ कनाडा गए थे।सुनने में आया है किकपिल अगले महीने फिर से छुट्टी […]