देहरादून: मकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, झुलसने और दम घुटने से वृद्धा की मौत 

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून
Updated Fri, 08 Nov 2019 10:57 PM IST

ख़बर सुनें

देहरादून के कैंट थाना क्षेत्र स्थित एक मकान में शॉर्ट सर्किट से आग लगने से 86 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद परिजनों के आग्रह पर शव बिना पोस्टमार्टम ही उनके हवाले कर दिया। आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग को  महिला के परिजनों ने ही बुझा दिया था।

विज्ञापन

हादसा गोविंदगढ़ क्षेत्र में हरीश प्रसाद पोखरियाल के मकान में हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हरीश और उनकी पत्नी एक कमरे में सोए थे। जबकि, उनकी मां रेणुका पोखरियाल दूसरे कमरे में अकेले सो रही थीं।

देर रात पूरा मकान धुएं से भर गया। हरीश की आंख खुली तो देखा कि धुआं उनकी मां के कमरे से निकल रहा है। जैसे तैसे उन्होंने कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि वहां आग लगी हुई है। हरीश और पड़ोसियों ने आग बुझाई और उनकी मां को वहां से बाहर निकाला। लेकिन, जब तक आग बुझी तब तक हरीश की मां की मृत्यु हो चुकी थी।

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी थी। रेणुका पोखरियाल की दम घुटने और झुलसने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मामले में गहनता से जांच की गई। पता चला है कि पोखरियाल परिवार वृद्धा की खूब सेवा करता था। लिहाजा, यह एक सामान्य घटना ही मानी जा रही है।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

उत्तराखंड के नाम बड़ी उपलब्धि, मातृ मृत्यु दर कम करने में बना देश का पहला राज्य

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Fri, 08 Nov 2019 10:57 PM IST प्रतीकात्मक तस्वीर – फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर ख़बर सुनें खास बातें एसआरएस की सर्वे रिपोर्ट में उत्तराखंड ने किया सुधार  मातृ मृत्यु की दर 201 से घट कर 89 प्रति लाख हुई उत्तराखंड राज्य ने मातृ मृत्यु […]