अल्मोड़ा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मोहन सिंह मेहरा कांग्रेस से निष्कासित, बीजेपी में हुए शामिल

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अल्मोड़ा
Updated Fri, 08 Nov 2019 10:19 PM IST

ख़बर सुनें

खास बातें

  • सात नवंबर को ही भाजपा में हुए थे शामिल
     
पंचायत चुनाव में जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष और छह ब्लाक प्रमुख पदों पर मिली जीत पर कांग्रेस ने प्रसन्नता जताई है। इसके लिए पंचायत प्रतिनिधियों, और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार जताया है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे ने बताया कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मोहन सिंह मेहरा को कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया है।

विज्ञापन

जिलाध्यक्ष ने कहा है कि जिले की 11 ब्लाक प्रमुख सीटों में से कांग्रेस ने छह सीटों पर परचम लहराया है और जिला पंचायत अध्यक्ष की सीट भी कांग्रेस ने जीती है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस में पार्टी विरोधी कार्य करने वालों के लिए कोई स्थान नहीं है और पार्टी विरोधी कार्य करने वालों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। 

उन्होंने कहा है कि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मेहरा को लगातार पार्टी विरोधी गतिविधियों और गत दिवस भाजपा में शामिल हो जाने के कारण पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है, जबकि यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह मेहरा के निष्कासन की कार्रवाई पूर्व में की जा चुकी है।

उन्होंने सभी नगर अध्यक्षों, ब्लाक संगठन इकाइयों के अध्यक्षों से पंचायत चुनाव में कांग्रेस पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले और पार्टी विरोधी कार्य करने वालों की सूची संस्तुति सहित शीघ्र उपलब्ध कराने को कहा है, ताकि पार्टी विरोधी काम करने वाले लोगों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई कर उनके निष्कासन की कार्रवाई की जा सके।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

तोरल रासपुत्र नहीं बनना चाहती थीं एक्टर लेकिन मां को भरोसा था, बेहतर कलाकार बनेंगी

टीवी डेस्क. माइथालॉजिकल शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी-कहानी माता रानी की’ दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस शो में नन्ही वैष्णवी की मांरानी समृद्धि का किरदार निभा रही एक्ट्रेस तोरल रासपुत्र बचपन से ही हुनरबाजहैं। तोरल ने दैनिक भास्कर को बताया किउनकी मांने उनके अंदर एक […]