गुरुवार को हुई बर्फबारी के बाद पहाड़ी इलाकों में मौसम सुहावना, ठंड बढ़ी

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून
Updated Fri, 08 Nov 2019 11:04 AM IST

बर्फ से ढकी बदरीनाथ धाम की चोटियां
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

गुरुवार को उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में हुई बर्फबारी से राज्य में ठंड बढ़ गई है। चारधाम की पहाड़ियां बर्फ की सफेद चादर से ढक गई हैं। गुरुवार को मौसम के अचानक करवट बदलने के बाद आज सुबह राज्य के पहाड़ी और मैदानी इलाकों में चटख धूप खिली रही। 

विज्ञापन

राजधानी देहरादून में मौसम साफ है। चमोली जिले में भी मौसम सामान्य है और यहां धूप खिली है। बर्फबारी से बदरीनाथ धाम के सौंदर्य में निखार आ गया है। नई टिहरी और आसपास के क्षेत्रों में सुबह से चटख धूप खिली है। यमुनोत्री धाम सहित यमुना घाटी में मौसम साफ है। घनसाली क्षेत्र में बादल छाए हैं। केदारनाथ से रुद्रप्रयाग तक धूप खिली हुई है। श्रीनगर में हल्की धूप खिली है।
 

विज्ञापन

आगे पढ़ें

मौसम ने गुरुवार को अचानक करवट बदल

विज्ञापन

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

अदिति राव को ट्रोलर्स पर आती है दया, कहा - ट्रोलिंग सच्चाई है आप इससे भाग नहीं सकते

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के अनुसार ट्रोलिंग एक सच्चाई है, जिससे भागा नहीं जा सकता। एक कार्यक्रम के दौरान अदिति ने ट्रोलिंग से जुड़े मुद्दे पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि उन्हें ट्रोलर्स पर दया आती है। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म ‘दि गर्ल ऑन दा ट्रेन’ में […]