देहरादूनः जिले की सरकार पर भाजपा का कब्जा, आज होगा शपथग्रहण समारोह

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून
Updated Fri, 08 Nov 2019 10:33 AM IST

जीत के बाद खुशी मनातीं मधु चौहान
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

खास बातें

  • मधु चौहान बनी अध्यक्ष, जिला पंचायत सभागार में आज शपथग्रहण समारोह  
  • कुल 30 मतों में से मधु को 23 और कांग्रेस की अंजिता को मिले सात वोट 
जिले की सरकार अथवा जिला पंचायत पर भाजपा ने कब्जा कर लिया है। विधायक मुन्ना सिंह चौहान की पत्नी मधु चौहान ने कांग्रेस की अंजिता पंवार को 16 मतों से हराकर पंचायत अध्यक्ष बनीं। आज शुक्रवार को जिला पंचायत सभागार में उनका शपथग्रहण समारोह प्रस्तावित है। इससे पहले बृहस्पतिवार को उनके समर्थकों ने मधु चौहान का फूल मालाओं से स्वागत किया और कलेक्ट्रेट के पास विजय जुलूस निकाला।

विज्ञापन

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए बृहस्पतिवार को 10 बजे से मतदान शुरू हुआ। कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी सी. रविशंकर और उपजिलाधिकारी रामजीशरण शर्मा की मौजूदगी में सभी 30 जिला पंचायत सदस्यों ने मतदान किया। मतदान प्रक्रिया दोपहर 12 बजे समाप्त हुई। उसके बाद तीन बजे से मतगणना शुरू हुई तो मधु चौहान के खाते में कुल 23 वोट आए।

विज्ञापन

आगे पढ़ें

ढोल नगाड़ों के साथ विजय जुलूस निकाला

विज्ञापन

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Bikes Safety Features: बाइक्स में मिलने वाले ये सेफ्टी फीचर्स हैं बहुत काम के! जानिए किस तरह बचाते हैं ये आपकी जान?

Hindi News व्यापार कार-बाइक Bikes Safety Features: बाइक्स में मिलने वाले ये सेफ्टी फीचर्स हैं बहुत काम के! जानिए किस तरह बचाते हैं ये आपकी जान? Safety Features for Bikes: बीते 1 अक्टूबर से सरकार ने सभी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनियों को निर्देशित ​भी किया है कि वो 125 सीसी से […]