छात्रवृत्ति घोटाले में देहरादून में पहली गिरफ्तारी, आईटीआई कॉलेज के चेयरमैन को भेजा जेल 

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून
Updated Fri, 08 Nov 2019 10:02 AM IST

ख़बर सुनें

खास बातें

  • मानव प्राइवेट आईटीआई कॉलेज हरबर्टपुर के चेयरमैन हैं जगमोहन सैनी
छात्रवृत्ति घोटाले में दून में पहली गिरफ्तारी की गई है। मानव प्राइवेट आईटीआई कॉलेज, हरबर्टपुर के चेयरमैन जगमोहन सैनी को फर्जी एडमिशन दर्शाकर सरकारी धन हड़पने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दोपहर बाद आरोपी सैनी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

विज्ञापन

एसआईटी ने अनुसूचित जाति और जनजाति के छात्र-छात्राओं के नाम पर करोड़ों की धनराशि हड़पने के मामले में हरिद्वार के बाद फरवरी में देहरादून के प्रेमनगर थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। छात्रवृत्ति घोटाले में हरिद्वार में तो बड़े स्तर पर कार्रवाई हुई, लेकिन देहरादून में काफी समय से कार्रवाई की मांग उठ रही थी। विवेचक के सेवानिवृत्त होने के कारण कार्रवाई काफी समय से अटकी हुई थी।

विज्ञापन

आगे पढ़ें

आरोपी को कोर्ट में पेश किया

विज्ञापन

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

एचएनबी गढ़वाल विवि के गेट पर छात्रों ने जड़ा ताला, दर्शनलाल चौक से घंटाघर तक भीख मांगी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Fri, 08 Nov 2019 10:03 AM IST प्रदर्शन करते छात्र – फोटो : अमर उजाला ख़बर सुनें खास बातें परीक्षा शुल्क में की बढ़ोतरी को लेकर विवि के खिलाफ प्रदर्शन कर लगाए नारे  एचएनबी गढ़वाल विवि की ओर से परीक्षा शुल्क में बढ़ोतरी के […]