एचएनबी गढ़वाल विवि के गेट पर छात्रों ने जड़ा ताला, दर्शनलाल चौक से घंटाघर तक भीख मांगी

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून
Updated Fri, 08 Nov 2019 10:03 AM IST

प्रदर्शन करते छात्र
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

खास बातें

  • परीक्षा शुल्क में की बढ़ोतरी को लेकर विवि के खिलाफ प्रदर्शन कर लगाए नारे 
एचएनबी गढ़वाल विवि की ओर से परीक्षा शुल्क में बढ़ोतरी के खिलाफ  छात्र संगठनों और छात्रों का आक्रोश बरकरार है। इसी कड़ी में बृहस्पतिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) कार्यकर्ताओं और छात्रों ने चकराता रोड स्थित बिंदाल पुल के पास गढ़वाल विवि के उप कार्यालय में ताला जड़ा।

विज्ञापन

उसके बाद दर्शनलाल चौक से घंटाघर तक भीख मांग कर रोष जताया। उन्होंने परीक्षा शुल्क में की बढ़ोतरी को वापस नहीं लेने पर आंदोलन की चेतावनी दी। श्री गुरु रामराय महाविद्यालय में छात्रसंघ द्वारा गढ़वाल विवि की ओर से परीक्षा शुल्क में की गई बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। छात्रों ने सामूहिक रूप से बढ़ी हुई फीस न देने पाने के कारण प्रवेश रद्द करने के प्रार्थना पत्र दिए।

संयुक्त छात्र संघ ने महाविद्यालय पर ताला जड़ दिया। कहा कि जल्द ही परीक्षा शुल्क में कमी नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा। इसके बाद एबीवीपी कार्यकर्ताओं और छात्रों ने दर्शनलाल चौक से घंटाघर भीख मांगकर आक्रोश जताया।

इस दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष शुभम बंसल, महासचिव विश्वनाथ, सूरज सिंह नेगी, विपिन कंबोज, नरेंद्र राणा, मनमोहन, सागर सोनकर, नीरज, यशपाल, नागेंद्र बिष्ट, गीतांजलि पटवाल, दयाल बिष्ट, गौरव तोमर, आदित्य नौटियाल, करन परिहार, ऋतिक, अक्षय, अश्वनी पांडेय, सूरज चंद्र आदि मौजूद रहे। 

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

उत्तराखंड: भाजपा ने 24 बागियों को किया निष्कासित, मेयर और पार्षद के खिलाफ लड़ने वाले थे चुनाव

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Fri, 08 Nov 2019 10:04 PM IST ख़बर सुनें खास बातें  रुड़की नगर निगम मेयर और वार्ड पार्षद पदों पर नामांकन वापस नहीं लेने वालों पर हुई कार्रवाई   भाजपा ने नगर निगम रुड़की में मेयर और वार्ड पार्षद के पद पर पार्टी प्रत्याशी के […]