मातृ शक्ति सम्मेलन: रेखा शर्मा बोलीं, इव टीजिंग पर सख्त होने से मेरा नाम ही रख दिया था खतरा

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, श्रीनगर(पौड़ी)
Updated Wed, 06 Nov 2019 07:41 PM IST

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

खास बातें

  • राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने किया खुलासा   
  • परांठा नहीं था पंसद, दाल-भात खाकर हुई बड़ी 
  • घर से नहीं थी रोक टोक, स्कूटर और साइकिल पर खूब घूमती थी
     
राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि इव टीजिंग (छेड़खानी) करने वाले लड़कों के खिलाफ सख्त होने से मेरा नाम खतरा रख दिया था। बेटी होने के बावजूद मेरे माता-पिता की तरफ से कोई भी कार्य करने में किसी तरह से रोक टोक नहीं रहती थी। वे बुधवार को उत्तराखंड में गढ़वाल विश्वविद्यालय के बिड़ला परिसर में अमर उजाला और राज्य सरकार के संयुक्त मातृशक्ति सम्मेलन में पहुंची थीं। 

विज्ञापन

उन्होंने बताया कि वे स्कूटर और साइकिल पर खूब घूमती थी। बुधवार को मातृशक्ति सम्मेलन में उन्होंने महिलाओं से अपने बचपन की यादों को साझा किया। आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि ‘20 साल की आयु तक उत्तराखंड में पली बढ़ी। जब स्कूल जाती थी तो मां रोटी व परांठा देती थी। लेकिन परांठा मुझे पंसद नहीं था। 

विज्ञापन

आगे पढ़ें

विज्ञापन

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Weather Forecast Today, Cyclone Maha LIVE Updates: गुजरात पहुंच रहा तूफान ‘महा’, दिल्ली-NCR में फिर बढ़ेगा प्रदूषण का स्तर, जानिए अपने क्षेत्र के मौसम का सटीक अनुमान

Hindi News राष्ट्रीय Weather Forecast Today, Cyclone Maha LIVE Updates: गुजरात पहुंच रहा तूफान ‘महा’, दिल्ली-NCR में फिर बढ़ेगा प्रदूषण का स्तर, जानिए अपने क्षेत्र के मौसम का सटीक अनुमान Weather forecast Today India, Cyclone Maha LIVE News Updates: गुजरात में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। तटीय […]