पिथौरागढ़ उपचुनाव: कांग्रेस ने महिला प्रत्याशी पर खेला दांव, अंजू लुंठी ने भरा नामांकन

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पिथौरागढ़
Updated Wed, 06 Nov 2019 12:41 PM IST

ख़बर सुनें

उत्तराखंड में पिथौरागढ़ उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने महिला प्रत्याशी पर दांव खेला है। उम्मीदवार अंजू लुंठी ने गुरुवार को नामांकन भरा। वे ढोल नगाड़ों के साथ जुलूस के साथ कलक्ट्रेट पहुंचीं। पूर्व विधायक मयूख महर, पूर्व पालिकाध्यक्ष जगत खाती, जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उनके साथ मौजूद रहे। 

विज्ञापन

अंजू के मैदान में उतरने से उपचुनाव में भाजपा और कांग्रेस के बीच रोचक मुकाबला होने के आसार बढ़ गए हैं। वित्त मंत्री स्व. प्रकाश पंत के निधन के बाद खाली हुई पिथौरागढ़ विधान सभा सीट पर 25 नवंबर को उपचुनाव होना है। 

भाजपा ने इस सीट में स्व. पंत की पत्नी चंद्रा पंत को उम्मीदवार घोषित कर दिया था, जबकि कांग्रेस में पहले सभी की नजरें मयूख महर पर टिकी थीं। मयूख महर के उम्मीदवारी के लिए मना करने के बाद प्रत्याशी का चयन नहीं हो पाया था। 

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

अहमद शाह अब्दाली के किरदार को लेकर अफगान सरकार चिंतित, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

बॉलीवुड डेस्क. सन 1761 में पानीपत में हुए तीसरे युद्ध पर आधारित फिल्म ‘पानीपत’ को लेकर अफगानिस्तान सरकार चिंता में दिख रही है। सूत्रों बताते हैं कि अफगान सरकार के मुताबिक फिल्म रिलीज के लिए यह समय ठीक नहीं है। वहीं अफगानिस्तान में अहमद शाह अब्दाली के किरदार को लेकर […]