बिना अनुमति के निकाला जुलूस, अभाविप प्रत्याशी, दर्जाधारी मंत्री समेत 700-800 छात्रों पर केस

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून
Updated Fri, 06 Sep 2019 10:02 AM IST

ख़बर सुनें

सत्ताधारी दल से जुड़े अभाविप (अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद्) कार्यकर्ताओं ने बृहस्पतिवार को पुलिस की एक नहीं सुनी। पुलिस के बार-बार मना करने पर भी कार्यकर्ताओं ने बिना अनुमति के शहर में जुलूस निकालकर लिंग दोह समिति की सिफारिशों का सरेआम उल्लंघन किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरुण मोहन जोशी ने कड़ी नाराजगी जताते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए।

विज्ञापन

पुलिस ने अभाविप प्रत्याशी सागर तोमर, दर्जाधारी मंत्री जितेंद्र रावत उर्फ मोनी, भाजयुमो के महानगर अध्यक्ष श्याम पंत और सुनील थापा को नामजद करने के साथ 700-800 अज्ञात छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। डीएवी कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव में अभाविप के प्रत्याशी सागर तोमर ने बृहस्पतिवार को शक्ति प्रदर्शन दिखाने के लिए अपने सभी समर्थकाें को लार्ड वैंकटेश्वर वेडिंग प्वाइंट में एकत्रित किया। सीओ डालनवाला जया बलूनी ने प्रत्याशी सागर तोमर और अन्य छात्र नेताओं को बिना अनुमति के जुलूस न निकालने को कहा।

विज्ञापन

आगे पढ़ें

सत्ताधारी दल से जुड़े कार्यकर्ताओं ने मनमानी करते हुए जुलूस निकाला

विज्ञापन

पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

आईजीआई एयरपोर्ट पर हर बार बोर्डिंग पास नहीं दिखाना होगा, चेहरा देखकर खुलेगा चेक इन गेट

नई दिल्ली. राजधानी के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (आईजीआई) एयरपोर्ट से विमान यात्रा करने वालों के लिए अच्छी खबर है। यहां के टर्मिनल 3 से शुक्रवार से बायोमीट्रिक इनेबल्ड सीमलैस ट्रेवल (बीईएसटी) प्रणाली शुरू हुई। इसके तहत फेस रिकग्निशन टेक्नोलॉजी की मदद से यात्रियों को प्रवेश मिलेगा। यानी यात्री को एयरपोर्ट […]