वायरल हुआ कांग्रेसी नेता हरीश रावत का वीडियो, गैरसैंण में ठंड को लेकर विधायकों से बोले…

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून
Updated Mon, 02 Dec 2019 10:37 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत
– फोटो : फाइल फोटो

ख़बर सुनें

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के गैरसैंण में विधानसभा सत्र नहीं करवाने की वजह ठंड बताने पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत लगातार तंज कस रहे हैं। अपनी फेसबुक वॉल पर हरीश रावत कभी वीडियो तो कभी पोस्ट अपलोड कर रहे हैं। वे वीडियो में ठंड के मौसम का लुत्फ लेते हुए विधायकों को संदेश देते दिख रही हैं कि सर्दी से डरे नहीं।

विज्ञापन

उन्होंने मुख्यमंत्री के बयान के बाद गैरसैंण में उपवास रखने का एलान किया है। 4 दिसंबर को वे गैरसैंण में सांकेतिक ही सही अपने उपवास के जरिये, गैरसैंण में विधानसभा सत्र नहीं करवाने पर विरोध प्रकट करेंगे। उनका मकसद त्रिवेंद्र सरकार को घेरने के साथ जनता के बीच संदेश पहुंचाना है कि सभी इसका विरोध प्रकट करें, जिससे गैरसैंण जीते।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के माध्यम से रावत मुख्यमंत्री के गैंरसैंण में ठंड लगने वाले बयान का कटाक्ष कर रहे हैं। वीडियो एक घर की छत पर बना है। चारपाई पर बैठे हरीश रावत के हाथ में पेय पदार्थ से भरा गिलास है, जबकि दूसरे हाथ से वे कुछ खा रहे हैं।

वीडियो में वे बोल रहे हैं कि ‘उत्तराखंड के विधायक दोस्तों मैं इस समय अल्मोड़ा जनपद के सबसे ठंडे रहने वाले गांव मोहनरी में हूं। आप ठंड की चिंता छोड़िए, ठंडी तासीर को अपनाइये। विकास का रास्ता ठंड के साथ ही निकलेगा। आज मोहनरी में हूं। कल अल्मोड़ा में और फिर भीमताल और गैरसैंण जाऊंगा। मैं आप तक पहुंचाऊंगा कि ठंडी जगह कितनी सुहावनी लगती है। इसका आनंद लेने से चूकिए मत’। 

विज्ञापन

आगे पढ़ें

हरीश रावत की फेसबुक वॉल से 

विज्ञापन

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

सुर्खियों में आया सीएम त्रिवेंद्र का जीडीपी वाला बयान, बोले जीडीपी नहीं एसजीएसटी बढ़ा 32 फीसदी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Mon, 02 Dec 2019 10:50 PM IST ख़बर सुनें खास बातें जीडीपी नहीं बल्कि जीएसटी में बढ़ोतरी से था सीएम का आशय  अनुमान के अनुसार प्रदेश में 6.87 प्रतिशत है आर्थिक विकास दर राष्ट्रीय विकास दर (जीडीपी) में गिरावट के बीच उत्तराखंड की जीडीपी […]