सावधान इंडिया के ‘इंस्पेक्टर’ को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़ें क्या है पूरा माजरा… 

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून
Updated Mon, 02 Dec 2019 10:09 PM IST

ख़बर सुनें

खास बातें

  • टर्नर रोड पर 45 हजार लूटने की दी थी सूचना, पुलिस ने दो घंटे में खोली पोल
  • सीसीटीवी फुटेज में कहीं नजर नहीं आए लाल रंग की बाइक पर सवार लुटेरे  
  • सघनता से तलाशी पर पुलिस ने स्टपनी के नीचे से बरामद किए 45 हजार रुपये
सावधान इंडिया में कभी इंस्पेक्टर बनकर लोगों को अपराध से बचने की सीख देने वाले आकाश शर्मा सोमवार को फर्जी लूट देने की सूचना पर गिरफ्तार किए गए। टर्नर रोड पर 45 हजार रुपये की लूट की खबर की पुलिस ने दो घंटे में ही पोल खोल दी। पूछताछ में उसने बताया कि कर्जदारों से बचने के लिए उसने यह योजना बनाई थी, लेकिन सफल नहीं हो पाई।

विज्ञापन

क्लेमेंटटाउन थाने की लेन नंबर-13 निवासी आकाश शर्मा ने दोपहर में पुलिस को सूचना दी कि टर्नर रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक से उन्हाेंने 45 हजार रुपये निकाले थे। रकम लेकर वह बैंक से बाहर आए तो लाल रंग की अपाचे बाइक पर हेलमेट पहनकर पहुंचे दो युवकों ने उससे कैश छीन लिया। विरोध पर बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने किसी चीज से उनके हाथ पर वार किया। जिससे वह नीचे गिर गए। इस दौरान उसे चोटें भी आई हैं।

सरेआम लूट की खबर से पुलिस में अफरातफरी मच गई। एसओ नरोत्तम बिष्ट के साथ सीओ अनुज कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। नगर पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने बताया कि  घटनास्थल का निरीक्षण किया गया तो आकाश की बातों में विरोधाभास पाया गया। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई। लेकिन किसी ने इस तरह घटना की जानकारी होने से इनकार किया।

विज्ञापन

आगे पढ़ें

विज्ञापन

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

कार्तिक आर्यन ने Sara Ali Khan को बताया पत्नी टाइप और इन दो एक्ट्रेस को कहा ‘वो’

Hindi News मनोरंजन कार्तिक आर्यन ने Sara Ali Khan को बताया पत्नी टाइप और इन दो एक्ट्रेस को कहा ‘वो’ Sara Ali Khan, Kartik Aryan हाल ही में एक्टर से एक सवाल पूछ लिया गया जिसमें उन्हें 4 एक्ट्रेस के नाम दिए गए और पूछा गया कि वह किसे पत्नी […]