रुड़की: दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों की किताबें जलकर हुई राख

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, रुड़की
Updated Mon, 02 Dec 2019 05:47 PM IST

ख़बर सुनें

खास बातें

  • फायर ब्रिगेड ने पुलिस और आसपास के लोगों की मदद से पाया काबू 
रुड़की के लालकुर्ती स्थित किताब की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि देखते ही देखते ही लाखों रुपये की किताबें और स्टेशनरी का सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

विज्ञापन

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित लालकुर्ती में वीरेंद्र पांडे की दुर्गा इंटरप्राइजेज के नाम से किताब की दुकान है। रविवार देर रात करीब दस बजे दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। दुकान से धुआं उठता देख आसपास के दुकानदारों ने स्थानीय पुलिस के अलावा फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

साथ ही अपने स्तर से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग बुझने के बजाय बढ़ती चली गई। कुछ देर बाद पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची।

साथ ही क्षेत्रवासियों के साथ मिलकर घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस, फायर बिग्रेड और क्षेत्रवासियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। आग से दुकान में रखी किताबें और स्टेशनरी का सामान जलकर गया है। प्रथमदृष्टया आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। 

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

मोमबत्ती जुलूस निकालेंगे किशोरों के परिजन

Hindi News राज्य नई दिल्ली मोमबत्ती जुलूस निकालेंगे किशोरों के परिजन मध्य दिल्ली में शनिवार की रात कथित सड़क हादसे में तीन किशोरों की संदिग्ध मौत ने रविवार रात तक पुरानी दिल्ली को हंगामा और प्रदर्शन के रूप में तब्दील कर दिया। तीन किशोरों की मौत ने मध्य जिला पुलिस की […]