टीएचडीसी के विनिवेश पर भड़के कांग्रेसी, टिहरी में धरने पर बैठे वरिष्ठ नेता

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, टिहरी
Updated Mon, 02 Dec 2019 02:35 PM IST

धरने पर बैठे कांग्रेसी नेता
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

टीएचडीसी के विनिवेश के खिलाफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं के साथ टिहरी में प्रदर्शन करने पहुंचे। आज सुबह साढ़े दस बजे बीपुरम टीएचडीसी कार्यालय में प्रदर्शन के लिए पहुंचे और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। 

विज्ञापन

धरने में उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, पूर्व मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी, मातबर सिंह कंडारी, शूरवीर सजवाण, कांग्रेस के सहप्रभारी राजेश धर्माणी, मनीष खंडूरी, सूर्यकांत धस्माना, महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने टिहरी सांसद पर उपेक्षा का आरोप लगाया। कहा कि टीएचडीसी की लड़ाई को सड़कों पर लड़ा जाएगा।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

चौपाल: मेहनताने का हक

Hindi News चौपाल चौपाल: मेहनताने का हक सन 1991 में निर्वाह मजदूरी अधिकार की अवधारणा सामने आई, लेकिन वर्तमान में विकासशील देशों में भी मजदूर वर्ग न्यूनतम आय से भी अभी बहुत दूर है। 1947 से अब तक वर्तमान परिस्थितियों में भी हालत वही बनी हुई है। 1947 से अब तक […]