देहरादूनः हवालात में अभिनव ने लगाई फांसी, भाई ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून
Updated Mon, 02 Dec 2019 11:04 AM IST

मृतक अभिनव के भाई शंभू
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

सहसपुर थाने की हवालात में हुई युवक की मौत पर परिजनों का कहना है कि जांच में सच्चाई सामने आनी चाहिए। वे न्यायिक जांच में पूरा सहयोग करेंगे। उन्होंने युवक की गिरफ्तारी के समय, पीड़ित लड़की के परिजनों की ओर से दर्ज मुकदमे और मौत को लेकर पुलिस की कहानी पर संदेह जताया। कहा, न्याय के लिए वह कानूनी लड़ाई लडे़ंगे।

विज्ञापन

पुलिस के अनुसार, लड़की से दुष्कर्म का प्रयास और ब्लैकमेलिंग के आरोपी अभिनव यादव (24 वर्ष) निवासी चौबे छपरा, जिला बलिया, उत्तर प्रदेश ने सहसपुर थाने की हवालात में शुक्रवार रात फांसी लगा ली थी। टनकपुर (चंपावत) क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने शुक्रवार को सहसपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था कि उनकी बेटी क्षेत्र के एक कॉलेज से मेडिकल की पढ़ाई कर रही है।

करीब दो साल पहले उनकी बेटी शादी समारोह में अभिनव के संपर्क में आई थी। दोनों में दोस्ती हुई तो अभिनव ने बदनीयती से उसका वीडियो बना दिया। वीडियो वायरल कर लड़की से दुष्कर्म का प्रयास किया। शुक्रवार को अभिनव को गिरफ्तार कर हवालात में बंद किया था। रात को उसने कंबल की पट्टी उतारकर फंदा बनाया और अंदर लगी कील पर लटककर फांसी लगा दी। फांसी का पता पुलिस को शनिवार सुबह लगा। 
 

विज्ञापन

आगे पढ़ें

परिचित, परिजन और अभिनव के दोस्त जांच में सहयोग करने को तैयार

विज्ञापन

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

हैदराबाद रेप केस पर शख्स ने स्मृति ईरानी को कहे अपशब्द, केंद्रीय मंत्री बोलीं- इन सबकी आदी हो चुकी हूं

Hindi News ट्रेंडिंग हैदराबाद रेप केस पर शख्स ने स्मृति ईरानी को कहे अपशब्द, केंद्रीय मंत्री बोलीं- इन सबकी आदी हो चुकी हूं स्मृति ईरानी द्वारा कमेंट पर आपत्ति जताए जाने के बाद शख्स ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया है। हालांकि डिलीट होने से पहले ही ट्वीट के स्क्रीनशॉट्स वायरल […]