दो पक्षों का विवाद सुलझाने पहुंचे पुलिस कर्मियों को बंधक बनाकर पीटा, चार घायल

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, विकासनगर
Updated Mon, 02 Dec 2019 10:06 AM IST

ख़बर सुनें

खास बातें

  • डाकपत्थर चौकी के अंतर्गत जीवनगढ़ कुरैशी मोहल्ले का मामला
  • मामले में सात महिला समेत 11 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा 
डाकपत्थर चौकी क्षेत्र अंतर्गत जीवनगढ़ स्थित कुरैशी मोहल्ले में दो पक्षों के बीच विवाद को सुलझाने पहुंचे पुलिस कर्मियों को एक पक्ष के लोगों ने जबरन कमरे में  बंद कर उनके साथ धक्का मुक्की की। जिसमें चौकी प्रभारी डाकपत्थर शिशुपाल राणा समेत चार पुलिस कर्मी घायल हो गए। इन घायल पुलिस कर्मियों में दो महिला कॉस्टेबल भी हैं।

विज्ञापन

सभी को उपचार के लिए सीएचसी विकासनगर ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। तनाव बढ़ता देख मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया। मामले में पुलिस ने सात महिलाओं समेत 11 लोगों के खिलाफ लोक सेवक पर हमला करने, बंधक बनाने, मारपीट और सरकारी कामकाज में बांधा का मुकदमा दर्ज किया।
 

विज्ञापन

आगे पढ़ें

लोगों ने पुलिस कर्मियों के साथ धक्का मुक्की और हाथापाई की

विज्ञापन

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

कार्तिक आर्यन ने Sara Ali Khan को बताया पत्नी टाइप और इन दो एक्ट्रेस को कहा ‘वो’

Hindi News मनोरंजन कार्तिक आर्यन ने Sara Ali Khan को बताया पत्नी टाइप और इन दो एक्ट्रेस को कहा ‘वो’ Sara Ali Khan, Kartik Aryan हाल ही में एक्टर से एक सवाल पूछ लिया गया जिसमें उन्हें 4 एक्ट्रेस के नाम दिए गए और पूछा गया कि वह किसे पत्नी […]