महिला ने भाजपा नेता पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, पीएम और महिला आयोग को भेजा शिकायती पत्र

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, काशीपुर
Updated Sun, 01 Dec 2019 08:51 PM IST

ख़बर सुनें

खास बातें

  • प्रधानमंत्री समेत संगठन के पदाधिकारियों और पुलिस अधिकारियों को पत्र भेजकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। 
     
उत्तराखंड के काशीपुर में अनुसूचित जाति की एक महिला ने भाजपा नेता पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। महिला ने प्रधानमंत्री समेत संगठन के पदाधिकारियों और पुलिस अधिकारियों को पत्र भेजकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। 

विज्ञापन

क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पीएम, सीएम, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, महिला आयोग व आला पुलिस अधिकारियों को शिकायती पत्र भेजकर कहा कि भाजपा के एक पदाधिकारी ने ग्राम प्रधान रहते हुए उनकी ग्राम सभा में विकास कार्य नहीं कराए।

इस संबंध में सूचना का अधिकार के तहत जानकारियां मांगने पर वह आपा खो बैठा। आरोप है कि उसने घर में घुसकर उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। इसकी शिकायत उसने पुलिस अधिकारियों से की।

विज्ञापन

आगे पढ़ें

विज्ञापन

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

‘आ रही हूं जला देना’, प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेसी विधायक को दी चुनौती

Hindi News राष्ट्रीय ‘आ रही हूं जला देना’, प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेसी विधायक को दी चुनौती प्रज्ञा ने कांग्रेस नेता के बयान का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह हैं कांग्रेस के विधायक गोवर्धन, दांगी दिग्विजय सिंह के खास, राहुल गांधी के विचारों के पोषक और कमलनाथ सरकार के पैरोकार […]