दीक्षांत समारोह: 418 छात्र-छात्राओं को मिली डिग्री, बेटियों ने जीते सबसे ज्यादा गोल्ड मेडल

digamberbisht

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, श्रीनगर(पौड़ी)
Updated Sun, 01 Dec 2019 06:35 PM IST

गढ़वाल विवि दीक्षांत समारोह
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

खास बातें

  • दीक्षांत समारोह में 45 में से 39 स्वर्ण पदक छात्राओं को
एचएनबी गढ़वाल विवि के दीक्षांत समारोह में स्वर्ण पदक हासिल करने में इस बार भी बेटियां आगे रहीं। 45 स्वर्ण पदकों में से 39 स्वर्ण पदक बेटियों को मिले। गत वर्ष के दीक्षांत समारोह में भी बेटियां सोना झटकने में आगे रही थीं।

विज्ञापन

गत वर्ष 57 में से 44 स्वर्ण पदक बेटियों ने हासिल किए थे। बेटियों की सफलता पर मानव संसाधन विकास मंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी प्रफुल्लित नजर आए। उन्होंने बेटियों को बधाई देते हुए देश-प्रदेश का नाम रोशन करने का आह्वान किया। 

रविवार को स्वामी मनमंथन प्रेक्षागृह में संपन्न गढ़वाल विवि के सातवें दीक्षांत समारोह में छात्राएं स्वर्ण पदक लेने में आगे रही। जहां विवि के 45 में से 39 स्वर्ण पदक छात्राओं के हिस्से में गए, वहीं दानदाताओं की ओर से दिए गए 15 में से 14 स्वर्ण पदक भी छात्राओं को मिले।

विज्ञापन

आगे पढ़ें

छात्राएं हर साल आगे आ रही हैं

विज्ञापन

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

रणवीर सिंह से बॉन्डिंग पर बोले अर्जुन कपूर, 'मैं दीपिका से कहता हूं, मैं आपकी सौतन हूं'

बॉलीवुड डेस्क. रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की दोस्ती जगजाहिर है। 'गुंडे' में एक साथ काम कर चुके दोनों स्टार्स एक-दूसरे के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने रणवीर से अपनी दोस्ती पर काफी दिलचस्प बातें कही हैं। अर्जुन ने कहा-वह […]