उत्तराखंड: भाजपा ने जारी की सभी 13 जिलों में मंडल अध्यक्षों की सूची

digamberbisht

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

डी कैप्रियो ने जंगल में आग लगाने वालों को फंड देने से इनकार किया, राष्ट्रपति बोल्सोनारो ने आरोप लगाए थे

साओ पाउलो. हॉलीवुड स्टार लियोनार्ड डी क्रैपियो ने कहा है कि उसने अमेजन जंगल में आग लगाने वाले एनजीओको पैसे नहीं दिए। राष्ट्रपति बोल्सोनारो ने कैप्रियो पर संगठन को पैसे देने का आरोप लगाया था। कैप्रियो ने रविवार को इंस्टाग्राम पर लिखा कि मदद के योग्य होने के बावजूद, हमने […]