VIDEO: हैदराबाद में बन रहे निर्भया गैंगरेप के बाद जैसे हालात, थाने पर भीड़ का हमला, पुलिसवालों पर फेंके चप्पल, लाठीचार्ज

digamberbisht

विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने इस दौरान आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की। इस दौरान लोग ‘हमें न्याय चाहिए’ का नारा लगाते रहे। भीड़ में महिलाएं और पुरुष दोनों ही शामिल थे।

लोगों ने किया थाने का किया घेराव। फोटो: PTI

हैदराबाद में 27 वर्षीय लेडी डॉक्टर से गैंगरेप और मर्डर के बाद लोगों का गुस्सा चरम पर है। शनिवार को गुस्साए लोग इस घिनौने कृत्य के खिलाफ सड़क पर उतरे। 2012 के निर्भया गैंगरेप के बाद जिस तरह के हालात दिल्ली में थे अब हैदराबाद में में भी ठीक उसी तरह की हालात बनते दिख रहे हैं। लोगों ने उस थाने का घेराव किया जहां पर मामले से जुड़े आरोपियों को लाया गया था। शादनगर पुलिस स्टेशन पर भीड़ उग्र हो गई और इस दौरान पुलिसबल पर चप्पलें भी फेंकी। इसके बाद पुलिस को लाठी चार्ज कर भीड़ को नियंत्रित करना पड़ा।

विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने इस दौरान आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की। इस दौरान लोग ‘हमें न्याय चाहिए’ का नारा लगाते रहे। भीड़ में महिलाएं और पुरुष दोनों ही शामिल थे।

लोगों में बढ़ते गुस्से और बढ़ते प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने भी थाने के आसपास अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी है। बता दें कि महिला से गैंगरेप और फिर बेरहमी से हत्‍या के बाद उसका शव जलाने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिफ्तार किया है। इस मामले में साइबराबाद पुलिस ने पुष्टि की है कि महिला डॉक्टर की हत्या से पहले उसके साथ गैंगरेप किया गया था।

[embedded content]

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पहले महिला डॉक्टर को किडनैप किया। इसके बाद चार लोगों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस द्वारा बताया गया कि डॉक्टर के साथ हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद में टोंडुपल्ली टोल प्लाजा के पास गैंगरेप किया गया और फिर उसके शव को कई किलोमीटर दूर ले जाकर रंगा रेड्डी जिले के एक पुल पर पेट्रोल छिड़ककर जला दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

कप्तान कोहली ने उठाया राज से पर्दा, बताया आखिर क्यों किया जाता है रवि शास्त्री को ट्रोल

Hindi News खेल क्रिकेट कप्तान कोहली ने उठाया राज से पर्दा, बताया आखिर क्यों किया जाता है रवि शास्त्री को ट्रोल हाल में टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश को रौंदने के बाद कोहली ने अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण को ‘स्वप्निल संयोजन’ करार दिया जो किसी भी सतह पर किसी भी तरह के […]