यूपी: 2022 की तैयारी में जुटी बीजेपी, गांधीजी को आगे कर दो महीने तक गांव-गांव चलाएगी अभियान, जानिए- क्या है प्लान?

digamberbisht

पार्टी के प्रदेश महामंत्री व अभियान प्रभारी गोबिन्द नारायण शुक्ल ने बताया कि सिंह तथा बंसल ने एक से सात दिसम्बर तक प्रत्येक जिले में कार्यशाला आयाजित करने के निर्देश दिये।

Author नई दिल्ली | Published on: November 30, 2019 7:40 PM

भारतीय जनता पार्टी के मोर्चे ग्राम स्वराज अभियान के तहत एक दिसम्बर से प्रारम्भ होकर महात्मा गांधी की बरसी 30 जनवरी तक राष्ट्रपिता के संदेश को लेकर पैदल गांव-गांव तक पहुंचेंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने ग्राम स्वराज अभियान से जुड़े मोर्चा प्रमुखों को गांव में प्रवास करने के लिए कहा है।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री व अभियान प्रभारी गोबिन्द नारायण शुक्ल ने बताया कि सिंह तथा बंसल ने एक से सात दिसम्बर तक प्रत्येक जिले में कार्यशाला आयाजित करने के निर्देश दिये। शुकल ने बताया कि जिलों में आयोजित होने वाली कार्यशालाओं में पार्टी के जिलाध्यक्ष, मण्डल अध्यक्ष, जिले में निवास करने वाले मोर्चों के प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चो के क्षेत्रीय पदाधिकारी व जिला पदाधिकारियों के साथ मोर्चों के मण्डल अध्यक्ष उपस्थित रहेंगे।

उन्होंने बताया कि दो माह तक चलने वाले अभियान में मोर्चो के पदाधिकारी आवंटित गांव के सभी बूथों पर प्रवास करते हुए बूथ समितियों के साथ बैठक करेंगे और गांव के प्रत्येक घर तक केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी को पहुंचायेंगे तथा लाभार्थियों से भेंट करेंगे। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही भाजपा घर-घर जा कर फीडबैक लेने का भी काम करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

NZ vs ENG: मिचेल सैंटनर ने मारा ऐसा छक्का कि सिक्योरिटी गार्ड के सिर पर जा लगी गेंद, देखें वीडियो

Hindi News खेल क्रिकेट NZ vs ENG: मिचेल सैंटनर ने मारा ऐसा छक्का कि सिक्योरिटी गार्ड के सिर पर जा लगी गेंद, देखें वीडियो New Zealand vs England, 2nd Test: दिन का खेल खत्म होने पर सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स 24 जबकि कप्तान जो रूट 6 रन बनाकर खेल रहे […]