Indian Idol 11, 30 Nov 2019, Live Update: आमिर खान के सॉन्ग पर आदित्य संग जमकर थिरकीं नेहा कक्कड़

digamberbisht

Indian Idol 11, 30 Nov 2019, Live Update: शो के होस्ट आदित्य जज नेहा कक्कड़ के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं। और आमिर खान की स्टाइल में उनके साथ आती क्या खंडाला सॉन्ग पर परफॉर्म करते हैं।

Indian Idol Season 11: मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल में इस वक्त सिंगर्स और कंटेस्टेंट के बीच जमकर जुगलबंदी चल रही है। आज के एपिसोड में 13 साल बाद मंच पर एक साथ दर्शकों को जतिन- ललित की जोड़ी देखने को मिलेगी। आज के एपिसोड में सिंगर्स इन दोनों कलाकारों के सॉन्ग पर परफॉर्मेंस करते हुए नजर आएंगे।

वहीं शो के होस्ट आदित्य जज नेहा कक्कड़ के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं। और आमिर खान की स्टाइल में उनके साथ आती क्या खंडाला सॉन्ग पर परफॉर्म करती हैं। वहीं शो के दौरान आदित्य जतिन- ललित से पूछते हैं कि ये कब होगा कि जब हम आप दोनों को एक बार फिर से म्यूजिक देते हुए सुनेंगे।

इस दौरान जतिन बताते हैं कि अभी भी उनके अंदर इतना संगीत बचा हुआ है कि कहीं न कहीं उन्हें ललित की कमी हमेशा खलती है। वहीं ललित जतिन की बात सुनकर भावुक हो जाते हैं और कहते हैं कि वो भी जतिन को काफी मिस करते हैं। इसके बाद दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं और अपने संगीत से दर्शकों का दिल मोह लेते हैं।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

VIDEO: हैदराबाद में बन रहे निर्भया गैंगरेप के बाद जैसे हालात, थाने पर भीड़ का हमला, पुलिसवालों पर फेंके चप्पल, लाठीचार्ज

Hindi News राष्ट्रीय VIDEO: हैदराबाद में बन रहे निर्भया गैंगरेप के बाद जैसे हालात, थाने पर भीड़ का हमला, पुलिसवालों पर फेंके चप्पल, लाठीचार्ज विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने इस दौरान आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की। इस दौरान लोग ‘हमें न्याय चाहिए’ का नारा लगाते […]