Bigg Boss 13: बिग बॉस में लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का, इन दमदार सेलेब्स की होगी एन्ट्री

digamberbisht

Bigg Boss 13, Madhurima tuli: बिग बॉस के मेकर्स ने जहां इस बार के सीजन को पांच सप्ताह के लिए बढ़ाने का फैसला किया है वहीं घर में बहुत जल्द 1 नहीं बल्कि 3 सेलेब्स की एन्ट्री होने वाली है।

Bigg Boss 13: विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में शो से दर्शकों का जुड़ाव बना रहे इसके लिए मेकर्स ने जहां इस बार के सीजन को पांच सप्ताह के लिए बढ़ाने का फैसला किया है वहीं सोर्सेज का माने तो बहुत जल्द शो में 1 नहीं बल्कि 3 सेलेब्स घर में एन्ट्री करने वाले हैं।

बिग बॉस के घर में 3 सेलेब्स शेफाली बग्गा, अरहान खान और विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। मालूम हो कि जर्नलिस्ट शेफाली बग्गा और एक्टर अरहान खान को अभी कुछ समय पहले ही बिग बॉस के घर से बेघर किया गया है लेकिन शो को लेकर फैंस का उत्साह बना रहे इसीके चलते मेकर्स शो में उनकी दोबारा एन्ट्री करवा सकते हैं।

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस मधुरिमा तुली विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। विशाल फिलहाल बिग बॉस के घर में हैं जो कि उम्मीद के मुताबिक खेल नहीं खेल पा रहे हैं और शुरूआत से ही काफी ठंडे लग रहे हैं। विशाल की गेम में कम हिस्सेदारी की बात खुद शो के होस्ट सलमान खान भी कह चुके हैं।

विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की जोड़ी को इससे पहले सलमान खान द्वारा ही प्रोड्यूस किए गए डासिंग रिएलिटी शो नज बलिए में देखा गया था। नच बलिए में जहां दोनों के बीच कई बार आपस में तकरार हुई थी जिसके चलते लोगों में शो की पॉपुलेरिटी बढ़ी थी। ऐसे में बिग बॉस के मेकर्स भी इस मौके को भुनाना चाहते हैं और हो सकता है कि मधुरिमा के वाइल्ड कार्ड एन्ट्री के बाद विशाल की दमदार पर्सनैलिटी फैंस को दोबारा देखने को मिले।

बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए शेफाली, शहनाज, आरती, पारस, विकास और माहिरा नॉमिनेटड हैं। लेकिन इस बार देवोलीना के घर से अचानक एग्जिट के चलते इस हफ्ते कोई भी सदस्य बेघर नहीं होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Weekly horoscope: 01 से 07 दिसंबर तक इन 7 राशि वालों के जीवन में आएगा खास बदलाव, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Hindi News Religion Weekly horoscope: 01 से 07 दिसंबर तक इन 7 राशि वालों के जीवन में आएगा खास बदलाव, जानिए साप्ताहिक राशिफल Horoscope, Weekly Rashifal: सिंह राशि के जातक इस सप्ताह दोस्तों और पारिवारिक लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत करने वाले हैं। नए लोगों से मिलकर में हर्षित […]