Bajaj Dominar 400 के शैकीनों को तगड़ा झटका! कंपनी ने 10,000 रुपये तक बढ़ाये दाम, जानें नई कीमत

digamberbisht

Bajaj Dominar 400 कंपनी द्वारा पेश की जाने वाली हाईएंड बाइक है। इस बाइक में भी कंपनी ने उसी इंजन का प्रयोग किया है जो कि आपको KTM Duke 390 में मिलता है। हाल ही में कंपन ने इस बाइक को अपडेट किया है।

Bajaj Dominar 400 को हाल ही में कंपनी ने अपडेट किया है।

Bajaj Dominar 400 New Price: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto ने अपने वाहनों के विस्तृत रेंज की कीमतों में इजाफा किया है। कंपनी ने अपनी लोकप्रिय बाइक Bajaj Dominar 400 की कीमत में सबसे ज्यादा 10,000 रुपये का इजाफा किया है। इसके अलावा कंपनी ने पल्सर रेंज की कीमत में भी बढ़ोत्तरी की है।

बीते अगस्त महीने में Bajaj Dominar 400 की बिक्री में भी गिरावट देखने को मिली है, पिछले महीने कंपनी ने महज 927 यूनिट्स की बिक्री दर्ज की थी। वहीं Pulsar रेंज में 150 Neon और क्लॉसिक मॉडल की कीमत में सबसे ज्यादा 4,000 रुपये का इजाफा किया गया है। अब इन दोनों बाइक्स की कीमत 75,200 रुपये हो गई है।

वहीं Dominar की कीमत में कंपनी ने 5 प्रतिशत का इजाफ करते हुए 10,000 रुपये की बढ़ोत्तरी की है। अब इस बाइक की नई कीमत 1.9 लाख रुपये हो गई है। बता दें कि, इस बाइक में भी कंपनी ने उसी इंजन का प्रयोग किया है जो कि आपको KTM Duke 390 में मिलता है। हाल ही में कंपन ने इस बाइक को अपडेट किया है।

इस बाइक में कंपनी ने 373.2 सीसी की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 40PS की पावर जेनरेट करता है। इस बाइक में कंपनी ने डुअल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का प्रयोग किया है इसके अलावा ये ग्लॉस ग्रीन और मैटे ब्लैक जैसे दो नए रंगों के साथ भी बाजार में उपलब्ध है। कंपनी ने इस बाइक को हाई एंड रेंज के तौर पर डिजाइन किया था।

Dominar 400 में कंपनी ने डबल डिस्क ब्रेक और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम का प्रयोग किया है। इसमें ट्यूबलेस टायर भी दिया गया है। सामान्य तौर पर ड्राइविंग के दौरान ये बाइक औसतन 25 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज प्रदान करती है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स और स्लीपर क्लच सिस्टम को भी शामिल किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

IND vs WI: शर्मनाक प्रदर्शन को लेकर ट्रोल हुए ऋषभ पंत, फैंस कर रहे धोनी को लाने की मांग

Hindi News खेल क्रिकेट IND vs WI: शर्मनाक प्रदर्शन को लेकर ट्रोल हुए ऋषभ पंत, फैंस कर रहे धोनी को लाने की मांग IND vs WI: पंत के शर्मनाक प्रदर्शन से क्रिकेट प्रेमी बेहद निराश और अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। ट्विटर पर पंत लगातार आलोचना का […]