V Unbeatable: शाहरुख की दीवानगी में 1 मिलियन डॉलर भी छोड़ सकते हैं ये बच्चे

digamberbisht

Shahrukh Khan News: अमेरिका गॉट टैलेंट में इंडिया के डांसिंग ग्रुप V Unbeatable ने अपनी डांसिंग स्किल से करोड़ों लोगों का दिल लिया है।

अमेरिका गॉट टैलेंट का हिस्सा रहा एक डांस ग्रुप।

Americas Got Talent V Unbeatable Group: मशहूर रिएलिटी शो अमेरिका गॉट टैलेंट के चौथी पायदान से वापस लौटी मुंबई के सुपर डांसर्स V Unbeatable की टीम अमेरिका की जनता के फेवरेट बन गई है। फिनाले से पहले जब टीम मेंबर्स से पूछा गया कि क्या वह 1 मिलियन डॉलर प्राइज मनी जीतना चाहते हैं या शाहरुख के साथ परफॉर्म करना चाहते हैं, तो सभी ने एक साथ कहा कि वह किंग खान के साथ स्टेज शेयर करना चाहते हैं।

टीम के एक मेंबर ने कहा, ”हम शाहरुख खान के साथ परफॉर्म करना चाहेंगे। इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा कि वह बहुत बड़े स्टार हैं और लोगों के साथ विनम्र भी हैं। ऐसे में हम उनके साथ स्टेज शेयर करना चाहते हैं।”

[embedded content]

जब V Unbeatable टीम से सवाल पूछा गया कि वह यदि मिलियन डॉलर जीतते हैं तो इस रकम का क्या करेंगे? जवाब में एक सदस्य ने कहा, ”हम सभी अपने परिवार के लिए कुछ करेंगे। इसके अलावा एक स्टूडियो और डांस रिहर्सल के दौरान सुरक्षा के लिए कुछ सामान खरीदेंगे। हम विकास के परिवार के लिए भी कुछ करेंगे।”

[embedded content]

अपने परिचय और शो का हिस्सा बनने के सवाल के जवाब में V Unbeatable टीम ने कहा, ”हम मुंबई (भारत) से आए हैं। हम यहां विकास के सपनों को पूरा करने के लिए आए हैं। 6 साल पहले हम रिहर्सल कर रहे थे, तभी वह गिर गया। जिसके चलते उसके शरीर ने काम करना बंद कर दिया था और कुछ वीक के बाद उसका निधन हो गया। ऐसे में हम उसके सपने को पूरा करने के लिए आए हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

अमिताभ के बाद अक्षय ने की मेट्रो की तरफदारी, यूजर्स बोले- चालाकी से आरे फॉरेस्ट को काटने सलाह दे रहे हो

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे मेट्रो से सफर करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ अक्षय ने कैप्शन लिखा है कि वे राज नाम के व्यक्ति के साथ घाटकोपर से वर्सोवा तक के लिए मेट्रो में […]