अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ में मानुषी छिल्लर की एंट्री से हिलेंगी कंगना रनौत! फिल्म में मिस वर्ल्ड निभाएंगी ये किरदार

digamberbisht

Akshay Kumar, Prithviraj: फिल्म पृथ्वीराज को लेकर ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी, ट्विटर पर एक पोस्ट कर उन्होंने लिखा- ‘अब ऑफीशियल हो चुका है कि मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

मानुषी छिल्लर और कंगना रनौत

Akshay Kumar, Prithviraj: अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का ऐलान होने के बाद अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम भी सामने आ गया है। जी हां, अक्षय के अपोजिट इस फिल्म में मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर होंगी। फिल्म में मानुषी अक्षय कुमार के अपोजिट होंगी ऐसे में वह राजकुमारी संयोगिता बनी दिखाई देंगी। इस फिल्म हिस्टोरिकल फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करेंगे। वहीं यशराज के बैनर तले आदित्य चोपड़ा इसे प्रोड्यूस करेंगे।

इस फिल्म को साल 2020 में दिवाली के खास मौके पर रिलीज किया जाएगा। ऐसे में मानुषी छिल्लर Kangana Ranaut को बॉक्स ऑफिस पर अपनी परफॉर्मेंस के माध्यम से टक्कर देने की तैयारी कर रही है। पहली बार मानुषी छिल्लर का कंगना रनौत से बॉक्स ऑफिस पर सामना होगा। दरअसल, कंगना की फिल्म धाकड़ भी साल 2020 में दिवाली के मौक पर रिलीज होने की तैयारी में है। ऐसे में कॉम्पिटीशन टफ होगा।

फिल्म पृथ्वीराज को लेकर ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी, ट्विटर पर एक पोस्ट कर उन्होंने लिखा- ‘अब ऑफीशियल हो चुका है कि मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अक्षय कुमार के अपोजिट वह यशराज की अगली हिस्टोरिकल फिल्म पृथ्वीराज में होंगी। इस फिल्म में मानुषी संयोगिता के किरदार में होंगी। फिल्म को डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करेंगे वहीं फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म पृथ्वीराज 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी।’

गुरुवार को ही इस बारे में खुलासा हो गया था कि मानुषी अक्षय के अपोजिट फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में राजकुमारी संयोगिता के किरदार के लिए मानुषी ने काफी मेहनत की है। एक वेबसाइट के मुताबिक- फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश ने बताया था कि उन्हें राजकुमारी संयोगिता के किरदार के लिए एक ऐसी एक्ट्रेस की जरूरत थी जो खुद में एक ऐसी ही पर्सनालिटी हों।

उसमें सुंदरता के साथ मजबूती और आत्मविश्वास भी झलकता हो। हमें इसके लिए मानुषी एक दम सटीक लगीं। इस रोल के लिए मानुषी यशराज फिल्म की टीम के साथ पिछले 9 महीने से काम कर रही हैं और सीख रही हैं। दिवाली के खास मौके पर जहां अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज रिलीज होगी। वहीं कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ भी इसी डेट पर रिलीज होने की बात सामने आ रही है। कंगना ने भी अपनी फिल्म धाकड़ को 2020 की दिवाली पर रिलीज करने की बात कही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

MPPSC State Service Recruitment 2019: 330 पदों पर होनी है भर्ती, सैलरी 44,500 तक

Hindi News जॉब MPPSC State Service Recruitment 2019: 330 पदों पर होनी है भर्ती, सैलरी 44,500 तक MPPSC State Service 2019: नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए आवेदक के पास स्नातक की डिग्री होना अनिवार्य है तथा आवेदक की आयु कम से कम 21 वर्ष होनी चाहिए। अधिकतम आयु सीमा […]