गब्बर इज बैक, यहां रहना है तो काम करना पड़ेगा; खट्टर सरकार में मंत्री अनिल विज बोले

digamberbisht

Haryana Cabinet Minister Anil Vij: छह बार के विधायक हुए मौजूदा मंत्री अनिल विज (Anil Vij) अंबाला कैंट (Ambala Cant.) पहुंचे, जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ सरकार गठन के बाद पहली मीटिंग की।

हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Haryana Cabinet Minister Anil Vij: हरियाणा में गुरुवार को सरकार गठन के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर की कैबिनेट के मंत्री अब एक्शन में नजर आने लगे हैं। इस बीच छह बार के विधायक हुए मौजूदा मंत्री अनिल विज (Anil Vij) अंबाला कैंट (Ambala Cant.) पहुंचे, जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ सरकार गठन के बाद पहली मीटिंग की। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मंत्री विज इस बैठक में तल्ख तेवरों के साथ नजर आए। उन्होंने अधिकारियों को आगाह करते हुए ‘गब्बर इज बैक’ कहा और जनता के हित में काम करने की नसीहत दी।

अनिल विज ने दिखाई सख्ती: हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने पहले ही मीटिंग में अधिकारियों से बात करते हुए कहा कि हम सभी को सर्वप्रथम सफाई पर ध्यान देना होगा। साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जो काम नहीं करेगा वह बख्शा नहीं जाएगा। यहां अगर रहना है तो काम करना पड़ेगा।

Hindi News Today, 15 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अनिल विज के जिम्मे ये मंत्रालय: गुरुवार को हुए मंत्रिमंडल विस्तार में विभागों का बंटवारा कर किया गया। ऐसे में अनिल विज को गृह मंत्रालय के साथ-साथ कई और अहम मंत्रालयों का कार्यभार सौंपा गया है। उनको अर्बन लोकल बॉडी, हेल्थ, मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च, आयुष, टेक्निकल एजुकेशन और साइंस एंड टेक्नोलॉजी जैसे विभागों का भी  जिम्मा दिया गया है।

[embedded content]

सीएम खट्टर का मंत्रिमंडल: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सीएम के तौर पर शपथ लेने के 18 दिन बाद गुरुवार को पहला मंत्रिमंडल विस्तार किया। जिसमें 6 कैबिनेट और 4 राज्यमंत्रियों ने शपथ ली। इनमें 3 मंत्री जाट, 2 पंजाबी, 2 अनुसूचित जाति, एक यादव और एक गुर्जर समाज से है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

‘बाल दिवस’ पर 100 रुपए दे बोली कमल नाथ सरकार- जश्न मनाओ, BJP ने कहा- चाचा नेहरू के बर्थडे पर कांग्रेस ने कर दी बेइज्जती

Hindi News राष्ट्रीय ‘बाल दिवस’ पर 100 रुपए दे बोली कमल नाथ सरकार- जश्न मनाओ, BJP ने कहा- चाचा नेहरू के बर्थडे पर कांग्रेस ने कर दी बेइज्जती सरकारी आदेश में कहा गया था कि प्रत्येक आंगनबाड़ी में 50 रुपए से बाल रंग मेला आयोजित किया जाए और बाकी के […]