गेस्ट हाउस पहुंच केंद्रीय मंत्री से भिड़ गए गांववाले, बोले- ‘कहा था एक महीने में ठीक करवा दूंगा अल्ट्रासाउंड मशीन, हो गए तीन महीने’

digamberbisht

भाजपा नेता और मंत्री अश्विनी चौबे जैसे ही गेस्ट हाउस से बाहर निकले लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी। लोगों ने बक्सर जिला अस्पताल में खराब पड़ी अल्ट्रासाउंड मशीन को फिर से शुरू कराने के लिए गेस्ट हाउस के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया।

अश्विनी चौबे विरोध करने वाले लोगों पर गुस्सा हो गए। (फाइल फोटो)

बिहार में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को जनता से वादा पूरा नहीं करने का खामियाजा भुगतना पड़ा। वादा पूरा नहीं करने पर बिहार के बक्सर स्थित जिला अस्पताल में गांव वाले केंद्रीय मंत्री से भिड़ गए।

लोगों का कहना था कि मंत्री जी ने अस्पताल में खराब पड़ी अल्ट्रासाउंड मशीन को एक महीने में ठीक कराने का वादा किया था लेकिन तीन महीने बीतने के बाद भी मशीन अभी भी खराब पड़ी हुई है। अल्ट्रासाउंड मशीन खराब होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मंत्रीजी की वादाखिलाफी से गुस्साए लोग गेस्ट हाउस के बाहर एकत्रित हो गए।

मंत्री यहां गेस्ट हाउस में रुके हुए थे। भाजपा नेता और मंत्री अश्विनी चौबे जैसे ही गेस्ट हाउस से बाहर निकले लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी। लोगों ने बक्सर जिला अस्पताल में खराब पड़ी मशीन को ठीक कराने के लिए गेस्ट हाउस के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया। प्रदर्शन करते लोगों पर मंत्री अश्विनी चौबे गुस्सा हो गए।

मंत्री ने कहा ये तमाशा है… इस पर भीड़ में से एक व्यक्ति ने कहा, ‘ आपने आश्वासन दिए थे।’ इस दौरान मंत्री ने शिकायत कर रहे व्यक्ति की तरफ उंगली दिखाई तो व्यक्ति ने कहा माननीय उंगली मत दिखाइए। लोगों के विरोध प्रदर्शन के बीच मंत्री जी के समर्थकों ने उनके पक्ष में नारेबाजी शुरू कर दी। समर्थक अश्विनी चौबे जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। इसके बाद भीड़ में खड़ा उस व्यक्ति ने हाथ में पोस्टर लिए कहा कि आपके 100 जिंदाबाद पर यह एक मुर्दाबाद भारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

WhatsApp लाने जा रहा है नया फीचर ‘डार्क मोड!’ iPhone यूजर्स को जल्द मिलेगी सुविधा, एंड्रॉयड यूजर्स को इंतजार

Hindi News टेक्नोलॉजी WhatsApp लाने जा रहा है नया फीचर ‘डार्क मोड!’ iPhone यूजर्स को जल्द मिलेगी सुविधा, एंड्रॉयड यूजर्स को इंतजार WhatsApp’s new feature: WABetaInfo की ओर से शेयर की गई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर जल्द ही चैटिंग ऐप पर आने वाला है और […]