Action Movie Review: देशभक्ति और बदले की आग की कहानी है ‘एक्शन’, मिल रहे जबरदस्त रिव्यू

digamberbisht

Action Movie Review: कहानी में सुभाष अपने दो मिशन को लेकर काम रहे होते हैं। पहला वह देश में हमला करने वाले आतंकी हमलावारों को मारकर देशभक्ति दिखाते हैं और दूसरा वह अपनी मंगेतर और बड़े भाई की हत्या का भी बदला लेना चाहते हैं।

इंडियन आर्मी पर बेस्ड एक्शन फिल्म में है ताबड़तोड़ स्टंट की भरमार

Action Movie Review: साउथ इंडियन फिल्म ‘एक्शन’ आज (15 नवंबर) शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म देख चुके दर्शकों की सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो चुकी हैं। ट्विटर पर सभी दर्शक थ्रिलर फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं। इंडियन आर्मी पर बेस्ड तेलुगू फिल्म एक्शन ने दर्शकों को जिस तरह से इंप्रेस किया है उससे जाहिर होता है कि यह बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय तक टिकेगी। फिल्म में ताबड़तोड़ स्टंट्स की भरमार है। दर्शक इस फिल्म में न सिर्फ स्टार की एक्शन को पसंद कर रहे हैं बल्कि इसकी लोकेशन भी लोगों काफी इंप्रेस कर रही है, जिसे देख हर कोई सरप्राइज है। फिल्म को तुर्की, अज़रबैजान, लंदन और लाहौर जैसी लोकेशन पर शूट किया गया है।

फिल्म में सबसे पहली लोकेशन इस्तांबुल की नजर आती है। शुरुआत में ही ‘सुंदर सी’ की फिल्म में अभिनेता ‘विशाल’ खतरनाक स्टंट करते नजर आते हैं। कहानी की शुरुआत ‘उन्मय ठेडी आरायिराम किलोमीटर वंघवा उन्ना ठेडी अरा किलोमीटर वारा माताना?” के डायलॉग से शुरू होती है। फिल्म में साउथ सिनेमा के स्टार विशाल कर्नल सुभाष का किरदार निभा रहे हैं। कहानी में कर्नल एक आतंकी हमले को अंजाम देने वाले लोगों को ट्रैक करते नजर आते हैं। इस हमले कर्नल सुभाष अपनी मंगेतर यानी ऐश्वर्या लक्ष्मी और बड़े भाई यानी रामकी को भी खो देते हैं।

फिल्म में तमन्ना भाटिया दिया के किरदार में कर्नल सुभाष की सहायता करती हैं। वह भी आर्मी ऑफीसर की भूमिका में अपनी जबरदस्द परफोर्मेंस देती हैं। कहानी में सुभाष अपने दो मिशन को लेकर काम रहे होते हैं। पहला वह देश में हमला करने वाले आतंकी हमालवारों को मारकर देशभक्ति दिखाते हैं और दूसरा वह अपनी मंगेतर और बड़े भाई की हत्या का भी बदला लेना चाहते हैं। इस तरह के स्टंट आपने फास्ट एंड फ्यूरियस की कहानी में देखे थे। दूसरी ओर फिल्म में की कहानी में एक्शन के अलावा इमोशनल सीन्स भी नजर आते हैं।

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Bigg Boss 13: खेसारी लाल को नॉमिनेशन से बचाने के लिए पवन सिंह सहित इन भोजपुरी स्टार्स ने लोगों से की अपील, वीडियो बनाकर मांगे वोट

Hindi News मनोरंजन टेलीविजन Bigg Boss 13: खेसारी लाल को नॉमिनेशन से बचाने के लिए पवन सिंह सहित इन भोजपुरी स्टार्स ने लोगों से की अपील, वीडियो बनाकर मांगे वोट Bigg Boss 13, Khesari Lal Bigg Boss: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव इस बार बिग बॉस के घर से बेघर होने […]