Video: शिकायत करने पहुंचे लोगों पर भड़के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, गेस्ट हाउस से धक्का देकर बाहर निकाल दिया

digamberbisht

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे बिहार के बक्सर से सांसद हैं। उनके शहर के जिला अस्पताल में रखी अल्ट्रासाउंड मशीन काफी दिनों से खराब पड़ी है। लोग इसकी शिकायत करने पहुंचे तो वहां बहस होने लगी। शिकायत से नाराज मंत्री ने कथित रूप से धक्का देकर उनको बाहर निकाल दिया।

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे को एक बार फिर गुस्सा आ गया। बिहार के बक्सर में अपने संसदीय क्षेत्र में शुक्रवार को लोगों की शिकायतों से नाराज होकर वे स्वयं उठ खड़े हुए और कथित रूप से धक्का देकर सभी को बाहर निकालने लगे। लोगों ने उनके इस व्यवहार पर रोष जताया, कहा कि वे यहां के सांसद हैं और उनके विभाग का मामला है।  ऐसे में लोगों को अपनी परेशानी उनसे बताने का पूरा अधिकार है। विरोध और बहसबाजी के दौरान कई लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया।

Hindi News Today, 15 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अल्ट्रासाउंड मशीन खराब होने की शिकायत करने गए थे लोग दरअसल केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे बिहार के बक्सर से सांसद हैं। उनके शहर के जिला अस्पताल में रखी अल्ट्रासाउंड मशीन काफी दिनों से खराब पड़ी है। लोग इसकी शिकायत करने गेस्ट हाउस पहुंचे तो वहां दोनों पक्षों में बहस होने लगी। शिकायत से नाराज मंत्री अश्विनी चौबे स्वयं धक्का देकर लोगों को बाहर निकालने लगे। शिकायतकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री के इस व्यवहार पर रोष जताया। उनका कहना है कि वे यहां के सांसद हैं और उनके विभाग का मामला है।

कार्यकर्ताओं ने कहा, शिकायत करना हमारा अधिकार गेस्ट हाउस के बाहर विरोध करने वाले लोगों में शामिल एक स्थानीय कार्यकर्ता ने बताया, “जिला अस्पताल में पिछले 10 महीने से अल्ट्रासाउंड मशीन खराब पड़ी है। मंत्री के आश्वासन पर भी वह नहीं बनी। हम इसका विरोध करने आए तो मंत्री नाराज हो गए और धक्का देने लगे।” कहा कि यह बिल्कुल गलत है। मंत्रीजी को ऐसा नहीं करना चाहिए।

[embedded content]

पहले भी दिखा चुके हैं गुस्सा केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे इससे पहले भी अपने गुस्से को लेकर चर्चित रहे हैं। दो महीने पहले जिले के डुमराव में एक जनता दरबार में उन्होंने पुलिस के खिलाफ एक व्यक्ति की शिकायत पर कथित रूप से एक एएसआई की वर्दी उतरवा लेने की धमकी तक दे डाली थी। इसको लेकर लोगों ने उनकी काफी आलोचना भी की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Action Movie Review: देशभक्ति और बदले की आग की कहानी है ‘एक्शन’, मिल रहे जबरदस्त रिव्यू

Hindi News मनोरंजन Action Movie Review: कहानी में सुभाष अपने दो मिशन को लेकर काम रहे होते हैं। पहला वह देश में हमला करने वाले आतंकी हमलावारों को मारकर देशभक्ति दिखाते हैं और दूसरा वह अपनी मंगेतर और बड़े भाई की हत्या का भी बदला लेना चाहते हैं। इंडियन आर्मी […]