BAN vs AFG: संन्यास का ऐलान करने के बाद भी बरकरार मोहम्मद नबी का जलवा, महज 54 गेंदों में जड़ दिए 84 रन

digamberbisht

Bangladesh vs Afghanistan, 3rd Match: टॉस जीतकर अफगानिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 164 रन बनाने में सफल रही। 165 रनों का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 139 रनों पर ऑल आउट हो गई।

मोहम्मद नबी। (फोटो सोर्स- एपी)

BAN vs AFG, 3rd Match, Bangladesh Tri-Series 2019: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर मोहम्मद नबी ने रविवार को एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया। मोहम्मद नबी ने बांग्लादेश के खिलाफ महज 54 गेंदों में 84 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान नबी ने 7 छक्के और तीन चौके भी लगाए। नबी के दमदार प्रदर्शन और मुजीब उर रहमान की शानदार गेंदबाजी की वजह से अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 25 रनों से हरा दिया। ट्राई सीरीज में अफगानिस्तान की यह लगातार दूसरी जीत है। नबी के अलावा असगर अफगान ने भी टीम के लिए अहम 40 रन जोड़ने का काम किया। वहीं मुजीब उर रहमान ने 4 ओवर के स्पेल में 15 रन खर्च कर 4 विकेट झटकने में कामयाबी हासिल की। टॉस जीतकर अफगानिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 164 रन बनाने में सफल रही।

165 रनों का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 139 रनों पर ऑल आउट हो गई। मोहम्मद नबी ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। दाएं हाथ के बल्लेबाज और ऑफ-स्पिनर नबी सीमित ओवर के प्रारूप में विशेष रूप से टी-20 में एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और वह अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप में अफगानिस्तान टीम का एक प्रमुख हिस्सा होंगे। अगला टी-20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में होगा।
[embedded content]

इससे पहले शनिवार को अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए टी-20 मैच के दौरान सात गेंदों पर सात छक्के लगे थे। इस मैच के दौरान भी नबी ने लगातार 4 छक्के जड़ खूब सुर्खियां बटोरने का काम किया था।

Pro Kabaddi League 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाने से नहीं मिलेगा चुनाव का टिकट: सीएम फड़नवीस

Hindi News राष्ट्रीय बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाने से नहीं मिलेगा चुनाव का टिकट: सीएम फड़नवीस बारामती क्षेत्र में राकांपा कार्यकर्ताओं के विरोध पर टिप्पणी करते हुए फडणवीस ने कहा कि शरद पवार के गढ़ में क्या अनुच्छेद 370 लगा हुआ है जो कोई दूसरी पार्टी यहां रैली नहीं कर सकती। सीएम […]