IND vs SA: टी-20 सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका ने जमकर बहाया पसीना, टीम इंडिया का धर्मशाला में हुआ भव्य स्वागत

digamberbisht

INDIA vs SOUTH AFRICA: ये मुकाबला भारत-साउथ अफ्रीका दोनों ही टीमों के युवा खिलाड़ियों के लिए काफी अहम होने वाला है। टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए उन्हें दमदार प्रदर्शन दिखाना होगा।

टीम इंडिया का धर्मशाला में हुआ भव्य स्वागत (फोटो सोर्स-twitter)

15 सितंबर से भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इसके लिए दोनों ही टीमें हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला पहुंच चुकी हैं। ये सीरीज दोनों ही टीमों के लिए टी-20 विश्वकप की तैयारियों के लिहाज से काफी अहम होने वाला है।

ऐसे में दोनों ही टीमें इसको लेकर कोई कसर नहीं छोड़नी वाली हैं। मेहमान साउथ अफ्रीका की टीम मैच से पहले जमकर पसीना बहा रही है। इस टीम के खिलाड़ी पहले ही कह चुके हैं कि उनके लिए ये टी-20 सीरीज बहुत अहम है और वो इसे हर हाल में जीतना चाहते हैं।

वहीं, दूसरी ओर मेजबान टीम इंडिया की बात करें तो 13 सितंबर को वो भी धर्मशाला पहुंच गई है। जहां टीम के खिलाड़ियों का परंपरागत ढंग से स्वागत किया गया। इस स्वागत की कई तस्वीरें खिलाड़ियों और बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की हैं। दोनों ही टीमों की कोशिश होगी कि वो जीत के साथ इस दौरे का आगाज करें। देखना होगा कि दोनों टीमें किस रणनीति के साथ उतरती हैं।

ये मुकाबला भारत-साउथ अफ्रीका दोनों ही टीमों के युवा खिलाड़ियों के लिए काफी अहम होने वाला है। टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए उन्हें दमदार प्रदर्शन दिखाना होगा। भारतीय गेंदबाजी की बात करें तो नवदीप सैनी और राहुल चाहर से टीम और फैंस को काफी उम्मीदें हैं तो वहीं, बल्लेबाजी में मनीष पांडे और श्रेयस अय्यर की जोड़ी पर नजरें होंगी। दोनों ही इन दिनों कमाल के फार्म में नजर आ रहे हैं।

Pro Kabaddi League 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

मुकेश अंबानी की पत्नी और बच्चों को ब्लैकमनी एक्ट के तहत नोटिस, विदेश में अघोषित संपत्ति रखने का आरोप

Hindi News राष्ट्रीय मुकेश अंबानी की पत्नी और बच्चों को ब्लैकमनी एक्ट के तहत नोटिस, विदेश में अघोषित संपत्ति रखने का आरोप आईटी विभाग की जांच उस वक्त शुरू हुई, जब सरकार को 2011 में जिनेवा के एचएसबीसी बैंक में खाता रखने वाले करीब 700 भारतीय नागरिकों और कंपनियों की जानकारी […]