SA – 275/10 (105.4), India vs South Africa 2nd Test 4th Day Live Cricket Score Online: दक्षिण अफ्रीका के फॉलोऑन खेलने पर संशय बरकरार

digamberbisht

India vs South Africa, Ind vs SA 2nd Test 4th Day Live Cricket Score Streaming Online: भारतीय गेंदबाजों में रविचंद्रन अश्विन सबसे सफल रहे। उन्होंने 69 रन देकर 4 विकेट झटके। उमेश यादव 37 रन देकर 3 विकेट लेने में सफल रहे। मोहम्मद शमी के हिस्से में 2 विकेट आए। रविंद्र जडेजा ने भी एक बल्लेबाज को पवेलियन भेजा।

India vs South Africa, Ind vs SA 2nd Test 4th day Live Cricket Score: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका दूसरा टेस्ट चौथा दिन।

India vs South Africa, Ind vs SA 2nd Test 4th Day Live Cricket Score Streaming Online: दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में फॉलोऑन नहीं बचा पाई। टीम इंडिया ने 5 विकेट पर 601 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी। दक्षिण अफ्रीका पहली पारी में 275 रन पर ही सिमट गई। दक्षिण अफ्रीका की टीम के ऑलआउट होते ही अंपायरों ने तीसरे दिन के खेल की समाप्ति की घोषणा कर दी। ऐसे में विराट कोहली मेहमान टीम को फॉलोऑन खिलाएंगे या नहीं इस पर अभी रहस्य बना ही हुआ है। हालांकि, थोड़ी देर में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

तीसरे दिन एक समय दक्षिण अफ्रीका की स्थिति बहुत खराब थी। उसने 162 रन पर ही 8 विकेट खो दिए थे। इसके बाद केशव महाराज और वर्नोन फिलैंडर ने 109 रन की साझेदारी कर स्कोर को 250 के पार पहुंचाया। हालांकि, उनकी यह कोशिश भी फॉलोऑन बचाने में नाकामयाब रही। भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन सबसे सफल रहे। उन्होंने 69 रन देकर 4 विकेट झटके। उमेश यादव 37 रन देकर 3 विकेट लेने में सफल रहे। मोहम्मद शमी के हिस्से में 2 विकेट आए। रविंद्र जडेजा ने भी एक बल्लेबाज को पवेलियन भेजा।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

उत्तराखंड भाजपा विधायक ने मुस्लिमों को बताया ‘देशद्रोही’, कहा- नहीं झुकाता मस्जिद के आगे सिर, पार्टी ने दिया नोटिस

Hindi News राज्य उत्तराखंड भाजपा विधायक ने मुस्लिमों को बताया ‘देशद्रोही’, कहा- नहीं झुकाता मस्जिद के आगे सिर, पार्टी ने दिया नोटिस उत्तराखंड में भाजपा विधायक ने मुस्लिमों के खिलाफ जहर उगला है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विधायक मुसलमानों को ‘देशद्रोही’ बता रहे हैं। भाषा देहरादून | […]