BIGG BOSS 13 के खिलाफ ऐक्शन लेगी मोदी सरकार! अश्लीलता के आरोपों पर बोले केंद्रीय मंत्री- रिपोर्ट मंगवाई है

digamberbisht

BIGG BOSS 13: उत्तर प्रदेश के लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को एक पत्र लिखकर तुरंत प्रभाव से शो के टेलेकॉस्ट को बंद करने की गुहार लगाई है।

Bigg Boss 13 के होस्ट सलमान खान। फोटो- सोशल मीडिया।

BIGG BOSS 13: मशहूर टीवी रियल्टी शो बिग बॉस का 13 वां सीजन शुरुआती दो हफ्ते में ही विवादों से घिर चुका है। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय बिग बॉस में अशलीलता के आरोपों पर एक्शन लेने की तैयारी में है। आरोप है कि शो में अशलीलता को परोसा जा रहा है जो कि भारतीय कल्चर के खिलाफ है। साथ ही इसे अश्लीलता फैलाने और देश की सामाजिक नैतिकता को चोट पहुंचाने वाला शो करार दिया गया है।

उत्तर प्रदेश के लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को एक पत्र लिखकर तुरंत प्रभाव से शो के टेलिकॉस्ट को बंद करने की गुहार लगाई है। उन्होंने पत्र में कहा है कि बिग बॉस का 13 वां सीजन सामाजिक नैतिकता को चोट पहुंचाने के साथ-साथ अश्लीलता फैला रहा है।

बीजेपी विधायक के पत्र पर सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मंत्रालय के अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने कहा कि ‘मैंने इस संबंध में मंत्रालय के अधिकारियो से रिपोर्ट मांगी है। मैंने पूछा है कि बिग बॉस में किस तरह का कंटेट जनता को परोसा जा रहा है। हमें इस हफ्ते में रिपोर्ट मिल जाएगी।

वहीं अन्य कई संस्थाओं ने भी इसी तरह की आपत्ति दर्ज की है। अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ (सीएआईटी) समेत कई संगठनों ने शो में अशलीलता को बढ़ावा देने के लिए जल्द से जल्द बैन लगाने की मांग की है। इसके साथ ही राजस्थान की करणी सेना ने भी कथित तौर पर शो के खिलाफ शिकायत की है। शिकायत के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने शो के होस्ट सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है।

[embedded content]

रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 लोगों को सलमान खान के घर के बाहर प्रोटेस्ट करते हुए गिरफ्तार भी कर लिया गया। संगठन शो की नई थीम BFF (बेड फ्रेंड्स फॉरएवर) का विरोध कर रहे हैं। इसमें एक लड़का और एक लड़की बेड को शेयर करेंगे। इस नई थीम को पसंद नहीं किया जा रहा है। संगठनों का कहना है कि इसके जरिए शो में अशलीलता फैलाई जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

रुड़की: संदिग्ध बुखार से फैक्ट्री सुपरवाइजर की मौत, अब तक 21 लोगों की जा चुकी जान

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, भगवानपुर(रुड़की)  Updated Sun, 13 Oct 2019 08:09 PM IST ख़बर सुनें उत्तराखंड के रुड़की में भगवानपुर क्षेत्र में संदिग्ध बुखार से मौत होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। क्षेत्र में संदिग्ध बुखार से एक फैक्टरी में सुपरवाइजर के पद पर तैनात एक […]