National Hindi News, 13 October 2019 LIVE Updates: उत्तराखंड के BJP विधायक ने मुस्लिमों को बताया ‘देशद्रोही’, कहा- उनके आगे नहीं झुकाता सिर

digamberbisht

हिंदी न्यूज़ लाइव, Hindi News Live, National Today News in Hindi LIVE Updates: ठुकराल ने कहा कि वह किसी मुसलमान या मस्जिद के आगे सिर नहीं झुकाते हैं। वह रोजा इफ्तार के लिए किसी मुसलमान के घर नहीं जाते हैं। वीडियो में ठुकराल ने मुस्लिमों को ‘देशद्रोही’ बताया।

उत्तराखंड के रुद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल। फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस

उत्तराखंड के रुद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह मुस्लिमों के खिलाफ जहर उगलते नजर आ रहे हैं। इसके बाद पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी कर सफाई मांगी है। यह वीडियो शनिवार (12 अक्टूबर) का बताया जा रहा है, जिसमें विधायक अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोगों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि उन्हें मुसलमानों के समर्थन की जरूरत नहीं है।

ठुकराल ने कहा कि वह किसी मुसलमान या मस्जिद के आगे सिर नहीं झुकाते हैं। वह रोजा इफ्तार के लिए किसी मुसलमान के घर नहीं जाते हैं। वीडियो में ठुकराल ने मुस्लिमों को ‘देशद्रोही’ बताया। ठुकराल की टिप्पणी पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि इससे पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘ बीजेपी का विश्वास ‘सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय’ पर है।’’ भट्ट के निर्देश पर बीजेपी के प्रदेश महासचिव अनिल गोयल ने ठुकराल को नोटिस जारी करके सफाई मांगी है।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

BIGG BOSS 13 के खिलाफ ऐक्शन लेगी मोदी सरकार! अश्लीलता के आरोपों पर बोले केंद्रीय मंत्री- रिपोर्ट मंगवाई है

Hindi News राष्ट्रीय BIGG BOSS 13 के खिलाफ ऐक्शन लेगी मोदी सरकार! अश्लीलता के आरोपों पर बोले केंद्रीय मंत्री- रिपोर्ट मंगवाई है BIGG BOSS 13: उत्तर प्रदेश के लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को एक पत्र लिखकर तुरंत प्रभाव से शो के टेलेकॉस्ट […]