जानिए कौन हैं मनीष पांडे के दिल पर राज करने वाले एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी, जिससे रचाएंगे शादी

digamberbisht

अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाने वाले मनीष पांडे ने टीम इंडिया के लिए 23 वनडे और 31 टी-20 मुकाबले खेले हैं। वहीं, पांडे जी का आईपीएल करियर काफी शानदार रहा है।

मनीष पांडे और अश्रिता शेट्टी (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज मनीष पांडे साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी के साथ रिश्ते में बंधने को तैयार हैं। खबरों की मानें तो इसी साल 2 दिसंबर को दोनों शादी कर लेंगे। बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई प्रेम कहानियों ने खुद को एक रिश्ते में ढाला है। खुद मौजूद टीम के कप्तान विराट कोहली भी अपना दिल बॉलीवुड की अनुष्का शर्मा पर हार बैठे थे। लेकिन आइए आपको बताते हैं कि आखिर अश्रिता शेट्टी कौन हैं जिसपर पांडे जी फिदा हो गए हैं।

अश्रिता का जन्म 16 जुलाई 1993 को हुआ था। उन्होंने 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट ‘क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस’ जीतने के बाद तेलिकेडा बोल्ली नामक एक कॉमेडी टुलू फिल्म के साथ अपने अभिनय के करियर की शुरुआत की थी। उनकी फिल्म उदयम एनएच 4 ने काफी सुर्खियां बंटोरी। इस फिल्म का निर्देशन मणिमारन ने किया था। मनीष-अश्रिता लंबे समय से रिलेशन में हैं। अब आखिरकार उन्होंने इस रिश्ते को एक नाम देने का फैसला कर लिया है।

मनीष पांडे ने अभी हाल ही में टीम इंडिया में शानदार वापसी की है। अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाने वाले मनीष पांडे ने टीम इंडिया के लिए 23 वनडे और 31 टी-20 मुकाबले खेले हैं। वहीं, पांडे जी का आईपीएल करियर काफी शानदार रहा है उन्होंने इसमें 130 मैच खेले हैं जिसमें मनीष पांडे ने दो शतक और 15 अर्धशतक जमाए हैं। पिछले सीजन भी मनीष पांडे ने कमाल का प्रदर्शन किया था, जिसके बाद टीम में उनकी वापसी की राह आसान हुई थी।

Pro Kabaddi League 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

विशाल भारद्वाज ने कही दिल की बात, बोले-किताबों से सीखी सिनेमा की बारीकियां, जिद ने दिलाया मुकाम

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Sun, 13 Oct 2019 07:20 PM IST विशाल भारद्वार – फोटो : अमर उजाला ख़बर सुनें बॉलीवुड में हैदर, ओमकारा, मकबूल, डेढ़ इश्किया, सात खून माफ और कमीने समेत कई हिट फिल्में लिखने और निर्देशन करने वाले विशाल भारद्वाज का किसी फिल्म इंस्टीट्यूट या […]