Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13th September Preview: वेदिका ने नायरा को मारा ताना, कार्तिक संग बढ़ती दूरियां बना रहे उसे विलेन

digamberbisht

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial: स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया जा रहा है कि वेदिका, कार्तिक-नायरा की नजदीकियों से परेशान है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai शो दर्शकों के बीच पॉपुलर है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 September Preview Episode Online: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में इन दिनों रोमांचक मोड़ आया है। नायरा के सामने लीजा के बॉयफेंड का सच सामने आ गया है। आलेख चाचू ही लीजा के बॉयफ्रेंड हैं, इस बात से नायरा शॉक्ड हो जाती है। अब आने वाले एपिसोड में नायरा आलेख का सच कार्तिक को भी बताएगी। वहीं कार्तिक-नायरा को एक साथ देखकर वेदिका भड़क जाएगी।

शिवांगी जोशी (नायरा)- मोहिसन खान (कार्तिक) स्टारर शो में अपकमिंग में ट्विस्ट का तड़का लगाने वाले हैं। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नायरा, कार्तिक को अकेले में मिलने के लिए कहती है। ऐसे में कार्तिक नायरा की बात मानकर उससे मिलने के लिए जाता है। नायरा कार्तिक को आलेख और लीजा के रिश्ते का सच बताती है। इस सच्चाई को जानकर कार्तिक भी हैरान रह जाता है। तभी उसी रेस्टोरेंट में वेदिका की एंट्री होती है। वेदिका कार्तिक-नायरा को अकेला देखकर हैरान रह जाती है।

वहीं सोमवार को शो में दिखाया जाएगा कि नायरा गोयंका हाउस से व्हाइट कलर की गाड़ी लेकर निकलती है। वेदिका गार्ड से पूछती है कि इस गाड़ी को कौन लेकर गया है? वेदिका को गार्ड बताता है कि इस गाड़ी को तो नायरा मैडम लेकर गई हैं। इस बात को सुनकर वेदिका आगबबूला हो जाती है। इसके बाद जब नायरा-कार्तिक की गाड़ी रूकती है तो वहां पर वेदिका भी होती है। नायरा ड्राइविंग सीट से उतरकर कहती है- यहां से आप संभालो, अब आपके हवाले। वेदिका कहती है कि कोई मौका तो दे, मैं अच्छे से संभाल लूंगी।

ऐसे में आने वाले एपिसोड को लेकर दर्शकों के मन में सवाल है कि क्या वेदिका नायरा और कार्तिक के बीच लाएगी दूरियां? कार्तिक-नायरा को अलग करने के लिए वेदिका करेगी क्या साजिश?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

झुर्रियों और ऑयली त्वचा से चाहिए छुटकारा, धनिया की पत्ती से बना फेसपैक यूं करेगा मदद

धनिया हर घर के किचन में पाए जाने वाला महत्वपूर्ण मसाला है। खाने के जायके के साथ-साथ धनिया कई ऐसी चीजों के लिए फायदेमंद है जिसके लिए आपको महंगे उत्पाद खरीदने पड़ते हैं। धनिया में ऐंटी-ऑक्सिडेंट्स, बीटा कैरोटीन, विटमिन सी और फोलेट होता है जो त्वचा के लिए रामबाण से […]