KBC 2019 Play Along: प्ले अलॉन्ग खेल जीतें ढेर सारे कैश, हॉट सीट पर भी बैठने का पा सकते हैं मौका

digamberbisht

KBC 11 2019 Play Along: गेम शुरू होते ही हॉट सीट पर बैठे हर कंटेस्टेंट की तरह आपको भी सही जवाब देने होंगे। हर सही जवाब के लिए आपको पॉइन्ट्स मिलेंगे। इन पॉइन्ट्स को इकट्ठा करके आप भी इन विनर्स की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं।

KBC Play Along 2019: शो को होस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन।

KBC 11 2019 Play Along: केबीसी 11 के चाहने वाले हर रात 9 बजे इसके आने के इंतजार में बैठे रहते हैं। इस शो को आप सिर्फ हॉट सीट पर ही बैठकर नहीं खेल सकते बल्कि जिनके पास स्मार्टफोन है वह भी इस खेल के माध्यम से अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। कौन बनेगा करोड़पति ना सिर्फ आपके ज्ञान को बढ़ाता है बल्कि ढेर सारे कैश प्राइज पाने का मौका भी देता है। इसके आलावा आप लकी विनर्स के रूप में हॉटसीट तक भी पहुंच सकते हैं। अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लोगों ने केबीसी प्ले एलॉन्ग घर बैठे सोनी लिव एप पर खेल कर कैश प्राइज जीता है।

हॉटसीट पर बैठने और घर बैठे प्राइज जीतने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में प्ले अलॉन्ग खेलना पड़ेगा। इसको खेलने के लिए ज्यादा मेहनत करने की भी जरूरत नही हैं। आपको बस अपने फोन में सोनी लिव (Sony Liv) एप डाउनलोड करना होगा। इसे डाउनलोड करते ही आपके फोन में ये ऐप खुल जाएगी। इसमें आपको अपना नाम पता और कुछ मुख्य जानकारियां देनी होंगी। इसके बाद आप शो के साथ साथ केबीसी प्ले अलॉन्ग खेल पाएंगे। घर बैठे केबीसी प्ले अलॉन्ग खेल कर ढेरों गिफ्ट्स और कैशप्राइज जीतने का सुनहरा अवसर है।

देखिए एपिसोड 19 के 10 प्ले अलॉन्ग विनर्स के नाम-

kbc play along episode 19

इसके लिए आपको करना ये है कि गेम शुरू होते ही हॉट सीट पर बैठे हर कंटेस्टेंट की तरह आपको भी सही जवाब देने होंगे। हर सही जवाब के लिए आपको पॉइन्ट्स मिलेंगे। इन पॉइन्ट्स को इकट्ठा करके आप भी इन विनर्स की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं।

(और Entertainment News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

शोनाली बोस ने बेटे ईशान की पुण्यतिथि पर लिखा पोस्ट- तुम्हारी मौत ने मुझे सहज रहना सिखा दिया

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की कहानी पर बनी है। यहफिल्मडायरेक्टर शोनाली बोस के दिल के करीब थी। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे इशान की फोटो के साथ इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने फिल्म बनाने के पीछे के […]