बिहार के सनोज आज बनेंगे KBC 11 सीजन के पहले करोड़पति, किसान के इस बेटे ने कभी नहीं देखा था महानगर

digamberbisht

Kaun Banega Crorepati, KBC 11 13 September 2019 Episode: बिहार के जहानाबाद जिले में रहने वाले सनोज राज शुक्रवार रात 9 बजे शुरू होने वाले कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड में 1 करोड़ रुपए जीतेंगे। साथ ही, सप्तकोटि सवाल का भी सामना करेंगे।

KBC 11: बिहार के सनोज राज आज करेंगे सप्तकोटि सवाल का सामना। फोटो सोर्स: सोनी टीवी

KBC 11, 13 September 2019 Episode: बिहार के जहानाबाद जिले में रहने वाले सनोज राज आज (13 सितंबर) रात कौन बनेगा करोड़पति गेम शो के 11वें सीजन के पहले करोड़पति बनेंगे। गुरुवार (12 सितंबर) की रात हॉट सीट पर विराजमान हुए थे और दिन का हूटर बजने से पहले 4 सवालों के सही जवाब देकर 5 हजार रुपए जीत चुके थे और उनकी सभी लाइफलाइन सुरक्षित हैं। बता दें कि एक करोड़ रुपए के सवाल का सही जवाब देने के बाद सनोज सप्तकोटि सवाल का भी सामना करेंगे। हालांकि, देखना यह है कि वह इस सवाल का सही जवाब देकर इस सीजन में 7 करोड़ रुपए जीतने वाले पहले कंटेस्टेंट बनते हैं या नहीं?

किसान के बेटे हैं सनोज: जहानाबाद में हुलासगंज प्रखंड के ढोंगरा गांव निवासी सनोज किसान के बेटे हैं। वह बीटेक कर चुके हैं और 2 साल से सहायक कमांडेंट के पद पर तैनात हैं। गेम शो शुरू होने के दौरान सनोज ने केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन को बताया कि वह आईएएस बनना चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

बीच सड़क पर पुलिसवाले से भिड़ी महिला, सीट बेल्ट लगाए हैं तो पैसा क्यों दूंगी? ‘पहचानते नहीं हो, बुखार छुड़ा दूंगी’

Hindi News राष्ट्रीय बीच सड़क पर पुलिसवाले से भिड़ी महिला, सीट बेल्ट लगाए हैं तो पैसा क्यों दूंगी? ‘पहचानते नहीं हो, बुखार छुड़ा दूंगी’ इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें महिला पुलिस अधिकारी से कहती हैं कि आप मुझे पहचानते नहीं हो, मैं आपका बुखार छुड़ा […]